Move to Jagran APP

शाहरुख खान की चांद पर है जमीन, क्या है इससे जुड़ी सबसे खास बात आपको पता है

शाहरुख खान जीरो में अंतरिक्ष यात्री का किरदार निभा चुके हैं। फिल्म में उन्होंने मंगल पर जाने वाले इंसान का किरदार निभाया था। असल जिंदगी में भी शाहरुख का अंतरिक्ष से कनेक्शन है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 12:48 PM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 04:09 PM (IST)
शाहरुख खान की चांद पर है जमीन, क्या है इससे जुड़ी सबसे खास बात आपको पता है
शाहरुख खान की चांद पर है जमीन, क्या है इससे जुड़ी सबसे खास बात आपको पता है

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान फिल्म जीरो में अंतरिक्ष यात्री का किरदार निभा चुके हैं। फिल्म में उन्होंने मंगल पर जाने वाले पहले इंसान का किरदार निभाया था। यह बात फिल्मी पर्दे की है, लेकिन क्या आपको मालूम है कि असल जिंदगी में भी शाहरुख खान का अंतरिक्ष से गहरा कनेक्शन है। शाहरुख खान के पास चांद पर एक जमीन का एक टुकड़ा है। इसके लिए हर साल लूनार रिपब्लिक सोसाइटी (Lunar Republic Society) उन्हें एक सर्टिफिकेट भी देती है। 

loksabha election banner

एक महिला फैन का तोहफा है चांद की जमीन

खास बात यह है कि शाहरुख खान ने यह जमीन खुद नहीं खरीदी है। चांद की जमीन उन्हें तोहफे में मिली है। शाहरुख खान को बेहद जमीन से जुड़ा शख्स माना जाता है। वह अपने फैंस से बेहद प्यार से मिलते हैं। शायद यही वजह है कि उनके फैंस भी उनसे बेहद प्यार करते हैं। शाहरुख खान की ऐसी ही एक ऑस्ट्रेलियाई महिला फैन हैं, जिन्होंने शाहरुख खान को तोहफे में चांद पर जमीन खरीद कर दी है। शाहरुख खान भी अपनी इस महिला फैन से मिल चुके हैं। वहीं शाहरुख ईमेल के माध्यम से इस फैन के संपर्क में भी रहते हैं। शाहरुख खान के दुनिया भर में लाखों करोड़ों फैन हैं, जो उन्हें हर साल ऐसे ही तोहफे देते रहते हैं।

शाहरुख खान की अगली फिल्म हो सकती है सनकी

शाहरुख खान ने अपने बर्थडे पर घोषणा की थी कि वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म के बारे में बताएंगे। शाहरुख ने करीब एक साल से कोई फिल्म ही नहीं साइन की है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान सनकी टाइटल की एक फिल्म में नजर आ सकते हैं। इससे पहले शाहरुख खान जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.