Move to Jagran APP

दिवाली टीका लगाने पर शाहरुख़ खान को कहा गया 'फर्जी मुसलमान', शबाना आज़मी ने जमकर लताड़ा!

Shahrukh Khan Trolled On Diwali Tika दिवाली के अवसर पर माथे पर तिलक लगाने के लिए शाहरुख़ खान निशाने पर आए हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Mon, 28 Oct 2019 07:01 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 01:14 PM (IST)
दिवाली टीका लगाने पर शाहरुख़ खान को कहा गया 'फर्जी मुसलमान', शबाना आज़मी ने जमकर लताड़ा!
दिवाली टीका लगाने पर शाहरुख़ खान को कहा गया 'फर्जी मुसलमान', शबाना आज़मी ने जमकर लताड़ा!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने दीपावली के अवसर पर सोशल मिडिया पर पत्नी और बेटे संग दिवाली की तस्वीर क्या शेयर कि वह एक बार फिर समाज के एक संकीर्ण विचारधारा के लोगों के निशाने पर आ गएl उन्हें इस तस्वीर के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा हैंl उनके बचाव में सोशल मिडिया पर शबाना आज़मी आगे आई हैं। जबकि पूर्व में भी वह मुस्लिम होने के बाद भी गणेश की पूजा करने के लिए ट्रोल हो चुके हैंl

loksabha election banner

इस बार दिवाली के अवसर पर अपने माथे पर तिलक लगाने के लिए निशाने पर आए है। उन्होंने अपनी पत्नी गौरी और बेटे अबराम के साथ एक तिलक वाली तस्वीर पोस्ट की हैंl इसके बाद उन्होंने सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैंl इसके बाद मुस्लिम समुदाय के कई लोगों ने उन्हें ऐसा करने के लिए निशाना बनाया।

 

View this post on Instagram

#HappyDiwali to everyone. May your lives be lit up and happy.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाहरुख़ खान को 'फर्जी मुस्लिम' कहने से लेकर उनके दोहरे मानदंड के लिए दिवाली पोस्ट पर इस्लामिक कट्टरपंथियों ने जमकर गुस्सा निकाला हैं। उनमें से एक ने यह कहते हुए भी निंदा की कि यह शर्म की बात है कि मुस्लिम होने के बावजूद शाहरुख एक हिंदू के कर्तव्यों को पूरा कर रहे हैं। शाहरुख़ खान ने हालांकि हर बार की तरह इस बार भी इस बात को नजरअंदाज किया लेकिन शबाना आज़मी, जो एक मुस्लिम भी हैं, धर्म के नाम पर इस उपद्रव को सहन नहीं कर सकीं।

उन्होंने शाहरुख़ खान का खुलकर बचाव करने आगे आईl शबाना ने ट्वीट कर लिखा, ‘शाहरुख़ खान की दीवाली की शुभकामनाओं से इस्लामवादियों को क्रोध आ गया हैं, यह देखकर मुझे बुरा लग रहा हैंl उन्हें तिलक लगाने के लिए फर्जी मुसलमान’ कहा जाता है!’ जाओ जाकर अपना काम करों! इस्लाम इतना कमजोर नहीं है कि वह धमकी से डर जाए। एक सुंदर भारतीय रिवाज है। उनकी सुंदरता गंगाजमुनी तहजीब में है।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.