Move to Jagran APP

Happy Birthday Shah Rukh Khan: मां-बाप कि इस बात का आज भी है किंग खान को मलाल, बोले-अपने बच्चों के साथ ऐसा नहीं करुंगा

Happy Birthday Shah Rukh Khan हाल ही में डेविड लेटरमैन को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपने माता पिता की एक बात से नाराज़गी जताई है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 26 Oct 2019 10:37 AM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 08:51 AM (IST)
Happy Birthday Shah Rukh Khan: मां-बाप कि इस बात का आज भी है किंग खान को मलाल, बोले-अपने बच्चों के साथ ऐसा नहीं करुंगा
Happy Birthday Shah Rukh Khan: मां-बाप कि इस बात का आज भी है किंग खान को मलाल, बोले-अपने बच्चों के साथ ऐसा नहीं करुंगा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने परिवार से बेहद करीब हैं। कोई भी इवेंट हो शाहरुख खान कभी भी अपने घरवालों की सराहना करना और उनकी तारीफ करना नहीं भूलते हैं। लेकिन हाल ही में शाहरुख खान ने अपने स्वर्गीय माता पिता से एक इवेंट के दौरान नाराजगी जताई है।

loksabha election banner

दुनिया के सबसे पॉपुलर होस्ट में से एक डेविड लैटरमैन ने शाहरुख खान का दिल्ली में इंटरव्यू लिया है। इस इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपने करियर, अपनी पर्सनल लाइफ और अपने माता पिता से जुड़ी कई सारी बातें की हैं। शाहरुख ने अपने माता पिता से नाराज़गी जताते हुए कहा, शायद ये गलत है और मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए लेकिन एक बात है जिससे मैं अपने माता पिता से नाराज़ हूं, वो ये कि उन्होंने मेरे साथ ज्यादा समय नहीं बिताया।

आगे शाहरुख खान ने कहा कि मैंने ये निर्णय लिया है कि मैं लंबे समय तक जिंदा रहूंगा, ताकि मैं अपने बच्चों के साथ अच्छा खासा समय बिता सकूं, और उन्हें कभी भी ये ना लगे कि उनके पैरेंट्स उनके साथ नहीं हैं, मुझे उनके साथ सोना, समय बिताना और उनसे बात चीत करना काफी पसंद है।

 

View this post on Instagram

4 yrs have flown by. Graduating from Ardingly. Last pizza...last train ride...and first step into the real world...school ends...learning doesn’t.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

यह भी पढ़ें: दिल्ली में इस जगह देर रात जाकर शाहरुख़ खान हो जाते हैं उदास, जुडी हैं खास यादें

डेविट लेटरमैन से बातचीत में शाहरुख ने अपने फिल्मी करियर से जुड़ी कई दिलचस्प बातें भी शेयर की हैं। शाहरुख ने बताया कि एक लोवर मिडिल क्लास के होने के बाद उन्हें जिस तरह कामयाबी मिली उन्हें ये सब एक सपना लगता है। आपको बताते चलें कि शाहरुख खान की पैदाइश दिल्ली की है।

शाहरुख के पिता ताज मोहम्मद खान की मृत्यू साल 1981 में कैंसर के कारण हो गई थी, और उनकी माता लतीफ फातिमा साल 1991 में डायबिटीज़ के कारण चल बसीं थीं। माता पिता के गुज़रने के बाद शाहरुख ने अपनी बहन शहनाज़ का खूब ख्याल रखा है। शाहरुख अक्सर अपने माता पिता के बारें में बात करते रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.