Move to Jagran APP

शाह रुख़ की 'कभी हां कभी ना' में भी थे KKR को जिताने वाले सुनील-क्रिस

कुंदन शाह डायरेक्टिड फ़िल्म में सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने फ़ीमेल लीड रोल निभाया था, जिनके लिए सुनील और क्रिस में ठनी रहती है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Mon, 08 May 2017 03:20 PM (IST)Updated: Tue, 09 May 2017 10:35 AM (IST)
शाह रुख़ की 'कभी हां कभी ना' में भी थे KKR को जिताने वाले सुनील-क्रिस
शाह रुख़ की 'कभी हां कभी ना' में भी थे KKR को जिताने वाले सुनील-क्रिस

मुंबई। शाह रुख़ ख़ान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में एक नया रिकॉर्ड क़ायम किया है और इस रिकॉर्ड को सेलिब्रेट करते हुए किंग ख़ान को याद आ गया अपना गुज़रा ज़माना, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

loksabha election banner

रविवार को बेंगलुरू में केकेआर और आरसीबी (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू) के बीच आईपीएल मैच था। मैच में केकेआर के खिलाड़ी सुनील नारायण और क्रिस लिन की धुआंधार पारियों ने जीत की बुनियाद रख दी और केकेआर ने बड़ी आसानी से मैच जीत लिया। इसके साथ केकेआर ने पॉवर प्ले (पहले 6 ओवर) में बिना किसी नुकसान के 105 रन इकट्ठा करने का रिकॉर्ड भी बनाया है। ये रिकॉर्ड पहले चेन्नई सुपर किंग्स के नाम था, जिन्होंने 2014 के आईपीएल सीज़न में 6 ओवरों में 100 रन बनाए थे।

यह भी पढ़ें: बाहुबली2 के बाद ऋषि कपूर की ख़्वाहिश, 'माहिष्मती' में हो 2BHK फ्लैट

इस जीत के बाद शाह रुख़ को अपनी फ़िल्म कभी हां कभी ना याद आ गई, क्योंकि इस फ़िल्म के दोनों मुख्य किरदारों के नाम सुनील और क्रिस थे। सुनील शाह रुख़ बने थे, जबकि क्रिस के रोल में दीपक तिजोरी नज़र आए थे। कुंदन शाह डायरेक्टिड फ़िल्म में सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने फ़ीमेल लीड रोल निभाया था, जिनके लिए सुनील और क्रिस में ठनी रहती है।

आईपीएल के इस मैच में भी सुनील और क्रिस की जुगलबंदी ने टीम को जीत दिलाई। इसीलिए शाह रुख़ ने ये मीम शेयर करते हुए लिखा है- ''1994 में कभी हां कभी ना के बाद सुनील और क्रिस 105 रन बनाने के लिए साथ आए।''

यह भी पढ़ें: सामने आया शाह रुख़ ख़ान और स्मृति ईरानी की बेटी का ये अनसुना कनेक्शन

After Kabhi Haan Kabhi Naa in '94, Sunil n Chris come together to make 105... well played boys! Ami @KKRiders...

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.