Move to Jagran APP

बुर्ज़ खलीफा के सामने शाहरुख ने खास अंदाज में दिया पोज़, सोशल मीडिया पर वायरल हुई थ्रोबैक तस्वीर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। मुंबई में मन्नत के साथ शाहरुख खान का दुबई में भी घर है। उनका दुबई वाला घर भी हमेशा से काफी चर्चा में रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 02:21 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 02:21 PM (IST)
बुर्ज़ खलीफा के सामने शाहरुख ने खास अंदाज में दिया पोज़, सोशल मीडिया पर वायरल हुई थ्रोबैक तस्वीर
Photo credit - Shahrukh Khan Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। मुंबई में मन्नत के साथ शाहरुख खान का दुबई में भी घर है। उनका दुबई वाला घर भी हमेशा से काफी चर्चा में रहा है। वहीं अभिनेता अक्सर अपने परिवार के साथ दुबई वाले घर में खास समय बिताने के लिए जाते रहते हैं।

loksabha election banner

शाहरुख खान दुबई की अपनी तस्वीरें भी फैंस के लिए सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। इन दिनों उनकी एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। शाहरुख खान की यह तस्वीर बुर्ज खलीफा के सामने की है। वायरल हो रही इस तस्वीर में वह ब्लैक कलर की हुड्डी, डैनिम और स्निकर पहने नजर आ रहे हैं। तस्वीर में शाहरुख खान पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर किंग खान की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। इससे पहले शाहरुख खान नए साल के मौके पर फैंस को खास संदेश देने और अपनी फिल्म का खुलासा करने की वजह से चर्चा में थे। उन्होंने एक जनवरी को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया था।

इस वीडियो में शाहरुख खान ने अपने फैंस को नए साल की बधाई दी। साथ ही इस बात का भी खुलासा किया कि वह इस साल फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाले हैं। पता हो कि शाहरुख खान लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। वह मुख्य अभिनेता के तौर आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। उनकी यह फिल्म साल 2018 में आई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में थीं।

बड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद शाहरुख खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिख सकी और बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। फिल्म जीरो का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था। इसके बाद से अभी तक शाहरुख खान किसी भी फिल्म में मुख्य भूमिका के तौर पर नजर नहीं आए हैं। हालांकि बीते कुछ समय से उनका नाम फिल्म पठान से जुड़ा है, लेकिन उन्होंने अभी तक फिल्म के बारे में खुलकर कोई जानकारी नहीं दी है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.