Move to Jagran APP

बॉडीकॉन ड्रेस में सुहाना खान ने दिखाया सिजलिंग लुक, कजिन की पार्टी में दिखीं सबसे हॉट

Suhana Khan Party Photos सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में पार्टी की फोटोज शेयर की हैं। यहां सुहाना अपनी कजिन आलिया छिब्बा के साथ नजर आईं। सुहाना ने ब्लैक कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहना जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 10:55 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 02:39 PM (IST)
बॉडीकॉन ड्रेस में सुहाना खान ने दिखाया सिजलिंग लुक, कजिन की पार्टी में दिखीं सबसे हॉट
Image Source: Suhana khan Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। Suhana Khan Party Photos: सुहाना खान ने एक बार फिर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। बॉलीवुड के पावर-कपल शाह रुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में अपनी बड़ी शुरुआत नहीं की है, लेकिन वो सोशल मीडिया पर एक स्टाइल दीवा हैं। हाल ही में सुहाना यूएस से वापस लौटी हैं और इसके साथ ही उनकी बॉलीवुड में एंट्री को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। इंस्टाग्राम पर सुहाना के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। तो उनका दिल ना तोड़ते हुए इस पॉपुलर स्टारकिड ने अपनी कुछ बेहद ही स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं। यहां देखें सुहाना की तस्वीरें...

loksabha election banner

सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में पार्टी की फोटोज शेयर की हैं। यहां सुहाना अपनी कजिन आलिया छिब्बा के साथ नजर आईं। सुहाना ने ब्लैक कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहना, जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होंने बालों की पोनी बनाई हुई है। सॉफ्ट-ग्लैम मेकअप और छोटे से पेंडेंट और चेन के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

आलिया संग ली मिरर सेल्फी

तो वहीं आलिया ने इस मौके पर मरून कलर की स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है। एक दूसरी फोटो में सुहाना, आलिया के साथ मिरर सेल्फी ले रही हैं। फोटो के साथ सुहाना ने कैप्शन में लिखा- 'बर्थडे गर्ल आलिया छिब्बा।' आगे उन्होंने व्हाइट हार्ट इमोजी भी बनाया है। इस मिरर सेल्फी के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, 'हमेशा तुमसे प्यार करती हूं।'

जल्द करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

बता दें कि आलिया छिब्बा, गौरी खान के भाई विक्रांत की बेटी हैं और सुहाना की बेस्टफ्रेंड भी। ये तस्वीरें 16 जनवरी की हैं इसी दिन आलिया की बर्थडे पार्टी थी। सुहाना को लेकर पिछले साल ही ये बात सामने आई कि वो जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि बीच में आर्यन खान के जेल जाने के बाद इस पर आगे कोई इनपुट नहीं आया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.