Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान ने लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर धड़काया फैंस का दिल, देखने के अंदाज चर्चा में

सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। वहीं बीते दिनों सुहाना ने अपने दोस्तों संग पार्टी एंजॉव करती तस्वीरें भी शेयर की थीं जो काफी चर्चा में रहीं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 10:14 AM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 10:14 AM (IST)
Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान ने लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर धड़काया फैंस का दिल, देखने के अंदाज चर्चा में
Photo Credit - Suhana Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बालीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता है। शाहरुख की तरह ही उनकी बेटी सुहाना खान हमेशा ही चर्चा में बनीं रहती हैं। सुहाना इंडस्ट्री की उन स्टार्स किड्स में से हैं जिन्होंने भले ही अभी फिल्मों में डेब्यू नहीं किया हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग हमेशा ही हाई रहती है। कुछ ऐसा ही सुहाना के साथ भी है। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। वहीं बीते दिनों सुहाना ने अपने दोस्तों संग पार्टी एंजॉव करती तस्वीरें भी शेयर की थीं जो काफी चर्चा में रहीं। इसी बीच सुहाना की एक और नई तस्वीर सामने आई है जो आते ही वायरल हो गई।

loksabha election banner

सुहाना खान अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुहाना की हल्की मुस्कान आपका दिल जीत लेगी। सुहाना इस फोटो में लाइट कर्ल हेयर स्टाइल में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं फोटो में उनके पोज देने का अंदाज काफी खास है। पोज देने वक्त सुहाना का ​तिरछी नजर से देखना उनके लुक को और भी काफी खूबसूरत बना रहा है। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसे शेयर करने के साथ ही सुहाना ने एक खास इमोजी भी बनाया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

आपको बता दें कि इससे पहले हाल ही में सुहाना खान ने अपनी एक और तस्वीर इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की थी। ये उनकी पार्टी की तस्वीर थी। इस तस्वीर में सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करती नजर आईं थीं। इस दौरान सुहाना ने काफी खूबसूरत सा ब्लैक ड्रेस कैरी किया था। वहीं उनके बाल खुले हुए थे। फोटो में सुहाना के पीछे चांद का पिक्चर लगी है जो रेड कलर का नजर आ रहा था। तस्वीर में आप सुहाना के साथ उनकी सहेलियों को भी देख सकते हैं। वहीं तस्वीर में उनका पोज देने का अंदाज काफी कातिलाना है। इस फोटो को शेयर करते हुए सहाना ने कैप्शन में लिखा, 'लाल चाँद आसमान में कम...।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.