Move to Jagran APP

शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान ने मिनी स्कर्ट पहन शीशे के सामने दिया ऐसा बोल्ड पोज, तस्वीर देख उड़ जाएंगे होश

सुहाना ने भले ही अभी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू न किया हो लेकिन वह फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोरती हैं। वहीं फैंन फॉलोइंग के मामले में भी सुहान बड़ी स्टार्स को टक्कर देती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक बार फिर से सुहाना एक्टिव नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 03:49 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 03:49 PM (IST)
शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान ने मिनी स्कर्ट पहन शीशे के सामने दिया ऐसा बोल्ड पोज, तस्वीर देख उड़ जाएंगे होश
Photo Credit : Shah Rukh Khan Suhana Khan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan Bold Photo : बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान की तरह ही उनकी बेटी सुहाना खान भी हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। सुहान ने भले ही अभी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू न किया हो लेकिन वह फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोरती हैं। वहीं फैंन फॉलोइंग के मामले में भी सुहाना बड़ी स्टार्स को टक्कर देती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर सुहाना ने भले ही बीते दिनों थोड़ी दूरी बना ली थी लेकिन एक बार फिर से एक्टिव नजर आ रही हैं। हाल ही में सुहाना ने लंबे वक्त के बाद अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की थी। वहीं अब इसी बीच सुहाना ने अपनी एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में उनका फिगर देखते ही बन रहा है। यहां देखें तस्वीर...

loksabha election banner

शाह रुख खान खान की लाडली यानी सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक लेटेस्ट हॉट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में भले ही सुहाना का फेस नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनका कर्वी फिगर किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुहाना ने ब्लैक कलर के टॉप के साथ ब्लैक मिनी स्कर्ट पहना हुआ है। इस वी नेक टॉप के फ्रेंट में ​क्रीम और रेड कलर का बॉर्डर लगा हुआ है जो इस टॉप को और भी खूबसूरत बना रहा है। वहीं सुहाना के हाथ में एक रेड बैक नजर आ रहा है। इस दौरान सुहाना खुद शीशे के सामने खड़े होकर अपनी तस्वीर लेती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उनका पोज देने का अंदाज किसी को भी दीवाना बना सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

आपको बता दें कि हाल ही में सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी दो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह सोफे पर लेटकर पोज देती दिख रहीं थीं। वहीं इस दौरान सुहाना ने डीप नेक लेपर्ड प्रिंट वनपीस ड्रेस पहना हुआ था। वहीं उनके फैस पर धूप पड़ती नजर आ रही है। इस दौरान वह कैमरे के सामने बड़े ही प्यार से देखती नजर आईं। उनकी इन तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं लंबे इंतजार के बाद सुहाना की ये तस्वीरें उनके फैंस के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.