Move to Jagran APP

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई तस्वीर वायरल, दोस्तों के साथ ऐसे आईं नज़र

Suhana Khan की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। उनके नाम से इंस्टाग्राम पर कई फैन पेज बने हुए जिनपर सुहाना की एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर की जाती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 01:06 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 01:37 PM (IST)
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई तस्वीर वायरल, दोस्तों के साथ ऐसे आईं नज़र
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई तस्वीर वायरल, दोस्तों के साथ ऐसे आईं नज़र

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान कि बेटी सुहाना खान के बॉलीवुड में डेब्यू करने का सभी को इंतजार है, सुहाना बड़े पर्दे पर कब नज़र आएंगी ये तो अभी पता नहीं, लेकिन फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने से पहले ही उनकी गज़ब की फैन फॉलोइंग है। सुहाना की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। उनके नाम से इंस्टाग्राम पर कई फैन पेज बने हुए जिनपर सुहाना की एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर की जाती हैं।

loksabha election banner

हाल ही में शाहरुख की बेटी की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो मस्ती करती दिख रही हैं। सुहाना की ये वायरल तस्वीर एक ग्रुप फोटो है जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ चिल करती दिख रही हैं। वैसे ये बात तो आप जानते ही होंगे कि सुहाना अमेरिका की न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं। 

 

View this post on Instagram

Have fun go mad #suhana #suhanakhan #friends

A post shared by Suhana Khan (@iamsuhana.khan) on

आपको बता दें कि सुहाना की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है।

बता दें कि सुहाना ने अपने पिता शाहरुख खान के नक्शेकदम पर चलते हुए 2019 में एक्टिंग डेब्यू किया। हालांकि, ये डेब्यू सिल्वर स्क्रीन पर नहीं था, बल्कि उनका कॉलेज प्रोजेक्ट में था। सुहाना ने द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू में अहम किरदार निभाया था, जिसके लिए उनकी खूब सरहाना भी हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.