Move to Jagran APP

Shabana Azmi Car Accident: शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज, रैश ड्राइविंग का आरोप

Shabana Azmi Car Accident शबाना आजमी की कार के एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस के कार ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 09:41 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 09:56 AM (IST)
Shabana Azmi Car Accident: शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज, रैश ड्राइविंग का आरोप
Shabana Azmi Car Accident: शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज, रैश ड्राइविंग का आरोप

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार के एक्सीडेंट के बाद कार ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। शनिवार शाम शबाना आजमी की कार एक ट्रक से टकरा गई थी, जिसके बाद ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। शबाना आजमी के ड्राइवर पर रैश ड्राइविंग का आरोप है, जिसकी वजह से एक्सीडेंट हुआ है।

loksabha election banner

खालापुर में दर्ज एफआईआर में ट्रक ड्राइवर की ओर से आरोप लगाए गए हैं कि कार ड्राइवर की रैश ड्राइविंग की वजह से कार की मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर चलते ट्रक से भिड़ंत हो गई। एफआईआर के अनुसार कार ड्राइवर की लापरवाही सामने आ रही है। बता दें कि इस कार एक्सीडेंट में शबाना आजमी को गंभीर चोटें आई हैं, जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और अब उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में शिफ्ट कर दिया गया है।

हालांकि, शबाना आजमी की हालत स्थिर है। शबाना को मुंबई में शिफ्ट करने के बाद अब उनके घरवालों के साथ साथ बॉलीवुड की कई हस्तियां उनके मिलने पहुंची, जिसमें अनिल कपूर, तब्बू, अनिल अंबानी का नाम शामिल है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई लोगों ने शबाना आजमी के जल्दी ठीक होने की कामना की। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके कई टेस्ट करवाए गए हैं, जिसमें सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरे और दाईं आंख पर चोट की बात सामने आई है।

एक्सीडेंट की तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार की भिड़ंत काफी तेज थी, क्योंकि इसके बाद कार पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है। वहीं एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। खबरें ये भी थीं कि उस दौरान उनके साथ जावेद अख्तर भी थे, लेकिन बाद में साफ हो गया है कि वो कार एक्सीडेंट के वक्त शबाना आजमी की कार में नहीं थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.