Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown: सेल्फ़ आइसोलेशन में जूही चावला का ख़त्म हुआ यह डर, बोलीं- अब कोई दबाव नहीं

Coronavirus Lockdown जूही ने अपने फॉलोअर्स से भी सेंसिबल होने की गुज़ारिश की थी। जूही ने कहा था कि हमें अपनी सरकार को सपोर्ट करना चाहिए।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 07:34 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 07:28 PM (IST)
Coronavirus Lockdown: सेल्फ़ आइसोलेशन में जूही चावला का ख़त्म हुआ यह डर, बोलीं- अब कोई दबाव नहीं
Coronavirus Lockdown: सेल्फ़ आइसोलेशन में जूही चावला का ख़त्म हुआ यह डर, बोलीं- अब कोई दबाव नहीं

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वारयस के प्रसार को रोकने के लिए देशवासियों को सेल्फ़ आइसोलेशन अपनाने की गाइडलाइंस जारी की गयी हैं, जिसका बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ पूरी शिद्दत से पालन कर रहे हैं और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित कर रहे हैं। इस दौरान उनकी निजी ज़िंदगी की कुछ दिलचस्प तस्वीरें सामने आ रही हैं। जूही चावला भी सेल्फ़ आइसोलेशन में हैं, जिसने उनके सबसे बड़े डर को ख़त्म कर दिया है।

loksabha election banner

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को पब्लिक एपीयरेंस के दौरान अपने लुक की बड़ी चिंता होती है। क्या पहनें, कैसा मेकअप करें, कैसा दिखें, इसको लेकर काफ़ी सोच-विचार करते हैं, मगर सेल्फ़ आइसोलेशन में जाने के बाद जूही की यह फ़िक्र ख़त्म हो गयी है, जिसका ज़िक्र उन्होंने सोशल मीडिया में किया है। जूही ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। यह तस्वीर उस दौर की है, जब जूही बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थीं। 

पीली साड़ी और मेकअप में जूही काफ़ी सुंदर दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- आज मैं सेल्फ़ क्वारंटाइन में हूं। ऐसी (तस्वीर जैसी) बिल्कुल नहीं दिख रही हूं। मेरे बालों में तेल लगा है। कोई मेकअप नहीं। ट्रैक पैंट और शर्ट पहने हुए घर के गार्डन में बैठी हूं। कोई FOMO (Fear Of Missing Out) नहीं। हर तरह के दबाव से मुक्त होकर बहुत ख़ुश हूं।

 

View this post on Instagram

Today I'm self Quarantined, not looking anything like this ☝️☝️😂, oil in my hair , no make up , track pants , t - shirt , sitting in my garden, no FOMO , quite happy to be away from all pressure ..!!! 😇

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

सेल्फ़ क्वारंटाइन में जूही का यह पॉजिटिव एटीट्यूड पसंद किया जा रहा है। यूज़र्स ने लिखा है कि उन्हें यक़ीन है बालों में तेल और बिना मेकअप के भी आप इससे ज़्यादा ख़ूबसूरत दिख रही होंगी। एक यूज़र ने जूही से उनकी ताज़ा तस्वीर भी मांग ली। हमेशा बिज़ी रहने वाले दूसरे सेलेब्स भी जूही की तरह सेल्फ़ आइसोलेशन का भरपूर फ़ायदा उठा रहे हैं और अपनी अनदेखी साइड फैंस को दिखा रहे हैं।

जूही ने अपने फॉलोअर्स से भी सेंसिबल होने की गुज़ारिश की थी। जूही ने कहा कि हमें अपनी सरकार को सपोर्ट करना चाहिए। यह हमारे भले के लिए ही है। हमें घर पर रहना चाहिए। शांत और समझदार बनना चाहिए। एक राष्ट्र होने के नाते हम सब इससे निजात पाएंगे। उन सभी लोगों के लिए आभार, जो आवश्यक सेवाओं से जुड़े हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.