Move to Jagran APP

Actress ShashiKala के निधन से सोशल मीडिया पर शोक की लहर, लता मंगेशकर समेत कई हस्तियों ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड एक्ट्रेस शशिकला का 88 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया है। अभिनेत्री शशिकला ने मुंबई स्थित अपने घर पर अंतिम सांस ली हैl उनके निधन से फिल्मी जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। बॉलीवुड सेलेब्स राजनेता उन्होंने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 06:17 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 07:43 AM (IST)
Actress ShashiKala के निधन से सोशल मीडिया पर शोक की लहर, लता मंगेशकर समेत कई हस्तियों ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि
Sasikala dies at age of 88. photo source @instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शशिकला का 88 साल की उम्र में रविवार 4 अप्रैल को निधन हो गया है। अभिनेत्री शशिकला ने मुंबई स्थित अपने घर पर अंतिम सांस ली हैl उनके निधन से फिल्मी जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। बॉलीवुड सेलेब्स, राजनेता और फैंस उन्होंने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

loksabha election banner

उधमपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद जितेन्द्र सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ने लिखा, ‘शशिकला नहीं रही। वो बॉलीवुड के स्वर्णिम युग में एक थी। ‘क्यों मुझे इतनी खुशी दे दी के घबराता है दिल....’ बता दें कि जितेंद्र सिंह भारत सरकार में उत्तरपूर्वी विकास केंद्रीय राज्य मंत्री हैं।

वहीं एनसीपी के सांसद सुनील ठाकरे ने अपने ट्विटर पर मराठी में ट्वीट कर अभिनेत्री शशिकला के निधन पर दुख व्यक्त किया है। एक्टर नावेद जाफरी ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘हमारी प्यारी शशिकला जी अब नहीं रहीं। वो एक बेहतरीन कलाकार थीं। भगवान उनके परिवार को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने के लिए शक्ति और धैर्य प्रदान करें।’

एनसीपी सांसद प्रफुल्ल पटेल ने अभिनेत्री के निधन के पर दुख जताते हुए लिखा, ‘दिग्गज अभिनेत्री शशिकला जी के निधन से गहरा दुख हुआ। उन्होंने कई महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाकर भारतीय सिनेमा में उल्लेखनीय योगदान दिया है। उनके परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।’

एक्टर नावेद जाफरी ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘हमारी प्यारी शशिकला जी अब नहीं रहीं। वो एक बेहतरीन कलाकार थीं। भगवान उनके परिवार को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने के लिए शक्ति और धैर्य प्रदान करें।’

 साथ ही सोशल मीडिया पर उनके कई फैंस उनकी मौत पर दुख जता रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेत्री शशिकला ने 100 से अधिक फिल्मों में अहम किरदार निभाए हैं। एक्ट्रेस को ‘खुबसुरत’, ‘अनुपमा’, ‘बादशाह’, ‘आई मिलन की बेला’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘मुझे से शादी करोगी’ जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए हमेशा याद किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.