Move to Jagran APP

Sara Ali Khan Video: एयरपोर्ट पर लिफ्ट के इंतज़ार में दिखी सारा अली ख़ान, आगे क्या हुआ- देखिए वायरल वीडियो

Sara Ali Khan Video सारा अली ख़ान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। वीडियो में दिख रहा है कि वह लिफ्ट खुलने का इंतज़ार कर रही हैं। पहला लिफ्ट नहीं खुलता है तो वह दूसरे लिफ्ट की ओर चली जाती हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 09:22 AM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 09:39 AM (IST)
Sara Ali Khan Video: एयरपोर्ट पर लिफ्ट के इंतज़ार में दिखी सारा अली ख़ान, आगे क्या हुआ- देखिए वायरल वीडियो
सारा अली ख़ान ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है। )

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। ख़ासकर कैमरे के सामने अपने व्यवहार और तरीकों को लेकर वह सबका दिल भी जीतती रहती हैं। ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के जरिए एक बार फिर सारा अपने फैंस को दिल जीत रही हैं। एयरपोर्ट पर लिफ्ट का इंतज़ार कर रही सारा अली ख़ान का यह वीडियो वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

दरअसल, सारा अली ख़ान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। वीडियो में दिख रहा है कि वह लिफ्ट खुलने का इंतज़ार कर रही हैं। पहला लिफ्ट नहीं खुलता है, तो वह दूसरे लिफ्ट की ओर चली जाती हैं। इसके बाद जब उसमें भी काफी समय लगता है, तो वह पैदल और सीड़ियों से उतरने का फैसला लेती हैं। वह पैदल ही एयरपोर्ट से बाहर आती हैं। इससे पहले भी सारा का साईकल चलाते या वॉक करते हुए वीडियोज़ वायरल हो चुका है।

वहीं, पैपराजी विरल बियानी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि सारा अली ख़ान को एक महिला फैंन कॉम्पलीमेंट देती है। फैन सारा से कहती है- 'मुझे लगता है आप बहुत प्यारी हैं।' इस पर सारा अली ख़ान काफी खुश हो जाती हैं। वह बड़ ही प्यार से महिला फैन को थैंक्स कहती हैं। इसके बाद वह पैपराजी को भी थैंक्स कहती हैं। ख़ास बात है कि सारा इससे पहले भी कैमरामैंस को शुक्रिया कहते हुए स्पॉट की गई हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो सारा अली ख़ान अपनी अपकमिंग फ़िल्म कूली नंबर वन को लेकर चर्चा में हैं। इस फ़िल्म वह वरुण धवन के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं। इस फ़िल्म को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा। कुछ दिनों पहले सारा का नाम ड्रग्स केस में भी जुड़ा था। उसके बाद से वह कैमरे के सामने नहीं दिख रही थी। अब उनका यह अंदाज एक बार फिर फैंस को खुश कर देगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.