Move to Jagran APP

मॉम अमृता सिंह के साथ दिखा सारा अली ख़ान का ट्रेडिशनल अवतार, देखें तस्वीरें

सारा काफी अर्से से सुर्खियां बटोरती रही हैं। उनकी मॉम ने भी उनके कैरियर को लेकर हमेशा उन्हें गाइड किया है और बता दें कि पहली बार

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 19 Jan 2018 03:41 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jan 2018 07:02 AM (IST)
मॉम अमृता सिंह के साथ दिखा सारा अली ख़ान का ट्रेडिशनल अवतार, देखें तस्वीरें
मॉम अमृता सिंह के साथ दिखा सारा अली ख़ान का ट्रेडिशनल अवतार, देखें तस्वीरें

मुंबई। हाल के दिनों में सैफ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान ने सबका ध्यान खींचा है। आप जानते ही हैं कि सारा जल्द ही ‘केदारनाथ’ फ़िल्म से अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू कर रही हैं। बहरहाल, इन लेटेस्ट तस्वीरों में सारा अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ देखी जा सकती हैं।

loksabha election banner

दरअसल, यह सभी तस्वीरें गुरुवार शाम उस वक़्त की हैं जब सारा अली ख़ान अपनी मॉम के साथ मुंबई के जुहू इलाके में स्पॉट की गईं। आप देख सकते हैं कि सारा इस ट्रेडिशनल ऑउटफिट में काफी मैच्योर लग रही हैं। वैसे सारा मॉडर्न ऑउटफिट में भी दिखती रही हैं और वो हर अंदाज़ और ड्रेस में काफी खूबसूरत लगती हैं!

यह भी पढ़ें: इजरायली पीएम नेतन्याहू, बच्चन समेत इन बॉलीवुड स्टार्स से मिलकर हुए गदगद, कहा- निः शब्द हूं, देखें तस्वीरें

सारा काफी अर्से से सुर्खियां बटोरती रही हैं। उनकी मॉम ने भी उनके कैरियर को लेकर हमेशा उन्हें गाइड किया है और बता दें कि पहली बार जब सारा अपने डायरेक्टर के साथ मिलीं थीं तो उस समय अमृता भी सारा के साथ मौजूद थीं। इन तस्वीरों में भी मॉम अमृता बेटी सारा के साथ दिखाई दे रही हैं! 

अपनी दौर की चर्चित अभिनेत्री अमृता सिंह अगले महीने 60 साल की हो जायेंगी! बता दें कि उन्होंने साल 1991 में सैफ़ अली ख़ान से शादी की थी और उनका तलाक 2004 में हुआ था। सैफ से अमृता को बेटी सारा और बेटा इब्राहीम ये दो संतान हैं! दोनों बच्चे लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।

यह भी पढ़ें: सात समंदर पार रह कर भी ख़बरों में छाई हुईं हैं प्रियंका चोपड़ा, देखें उनकी लेटेस्ट और दिलचस्प फ़ोटोज़

बहरहाल, सारा की फ़िल्म ‘केदारनाथ’ की बात करें तो ‘केदारनाथ’ में उनके हीरो हैं सुशांत सिंह राजपूत। इस फ़िल्म का काफी हिस्सा केदारनाथ, उत्तराखंड में शूट हो चुका है। अब बाकी का हिस्सा फिल्मसिटी, मुंबई में शूट होना है। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही यह फ़िल्म इस साल के अंत तक यानी दिसंबर में रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.