Move to Jagran APP

मॉम के साथ मंदिर पहुंचकर गरीबों की सेवा करती दिखीं सारा अली ख़ान, देखें तस्वीरें

इन तस्वीरों में सारा का एक अलग अंदाज़ देखने को मिला और उनके चेहरे पर भी आप एक अलग ही तरह की ख़ुशी देख सकते हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Sat, 01 Sep 2018 07:55 PM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 08:09 AM (IST)
मॉम के साथ मंदिर पहुंचकर गरीबों की सेवा करती दिखीं सारा अली ख़ान, देखें तस्वीरें
मॉम के साथ मंदिर पहुंचकर गरीबों की सेवा करती दिखीं सारा अली ख़ान, देखें तस्वीरें

मुंबई। सैफ़ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान लंबे समय से अपनी डेब्यू फ़िल्म 'केदारनाथ' के लिए चर्चा में हैं। उनकी इस फ़िल्म को लेकर हाल के दिनों में काफी विवाद भी देखने को मिले। इन सबके बीच सारा शनिवार को एक अलग ही रंग में दिखीं।

loksabha election banner

दरअसल, सारा अली ख़ान अपनी मॉम अमृता सिंह के संग जुहू के मुक्तेश्वर मंदिर पहुंची। वहां पूजा-आराधना कीं और गरीबों को दान-पुण्य करती भी नज़र आयीं। बता दें कि पिछले सप्ताह भी सारा की ऐसी ही तस्वीरें सामने आयी थीं। इन तस्वीरों में उनका एक अलग अंदाज़ देखा जा सकता है।

गरीबों, महिलाओं और दिव्यांग जनों की सेवा करती सारा अली ख़ान की ये तस्वीरें इसलिए भी ख़ास हैं क्योंकि आमतौर पर बॉलीवुड स्टार्स इस तरह से पब्लिक के बीच सेवा करते स्पॉट नहीं किये जाते। ऐसे में सारा का यह अंदाज़ उनके फैंस के दिलों को छू रहा है।

सारा के साथ भक्ति भाव में डूबी उनकी मॉम अमृता सिंह भी मौजूद थीं। मंदिर के बाहर इन दोनों को लेकर एक अलग तरह का उत्साह देखने को मिला।

गौरतलब है कि सारा अली ख़ान सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' के अलावा रणवीर सिंह के साथ अपनी फ़िल्म 'सिंबा' के लिए भी चर्चा में हैं। बहरहाल, इस पारंपरिक वेष-भूषा में सारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सारा जहां भी जाती हैं सुर्ख़ियों में रहती हैं और उनकी एक ज़बरदस्त फैन फॉलोविंग भी है। हाल ही में उन्होंने बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था और सोशल मीडिया पर भी अब वो एक्टिव हो गयी हैं।

बहरहाल, इन तस्वीरों में सारा का एक अलग अंदाज़ देखने को मिला और उनके चेहरे पर भी आप एक अलग ही तरह की ख़ुशी देख सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.