Move to Jagran APP

सारा अली खान ने शेयर की इंस्टाग्राम वर्सेज रियलिटी मॉर्निंग पोस्ट, देखें फोटोज

सारा अली खान अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इंस्टाग्राम वर्सेज रियलिटी मंडे मॉर्निंग तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो फैंस को समझा रही हैं कि इंस्टाग्राम और रियलिटी मॉर्निंग में क्या अंतर है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 12:38 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 12:38 PM (IST)
सारा अली खान ने शेयर की इंस्टाग्राम वर्सेज रियलिटी मॉर्निंग पोस्ट, देखें फोटोज
Sara Ali Khan Shares Instagram Vs Reality Morning Post.

नई दिल्ली, जेएनएन। सारा अली खान अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन के फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर कर ध्यान आकर्षित करती है। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इंस्टाग्राम वर्सेज रियलिटी मंडे मॉर्निंग तस्वीरें शेयर की है।

loksabha election banner

अभिनेत्री ने अपनी इन तस्वीरों को आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। सारा ने इन तस्वीरों को जरिए फैंस को समझाने की कोशिश की है कि इंस्टाग्राम पर मंडे मॉर्निग किसी तरह की होती है, जबकि रियलिटी उससे बहुत अलग होती है।

Sara

इंस्टाग्राम वर्सेज रियलिटी मॉर्निंग

पहली तस्वीर में सारा अली खान प्रिटेंड बिकिनी पहने पोज देती दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा, इंस्टाग्राम के लिए मंडे की सुबह। साथ ही दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेता समुंदर किनारे बने प्वाइंट पर स्ट्रचिंग करती दिख रही हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, वास्तविक में मंडे की सुबह। इस तस्वीर में अभिनेत्री ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं।

Sara Ali Khan

हाल ही में इंदौर से विक्की कौशल और सारा अली खान की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें विक्की बाइक चलाते दिख रहे हैं। तो सारा अली खान उनके पीछे बैठी दिख रही हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर दावा किया गया था कि दोनों इन दिनों इंदौर में लुका छुपी 2 की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि फिल्म निर्माताओं और अभिनेता ने इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

सारा अली खान की आने वाली फिल्में

बता अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधरित होगी। इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.