Move to Jagran APP

मलाइका अरोड़ा से लेकर सारा-जाह्नवी, अनन्या पांडे और सोनाक्षी सिन्हा का फिटनेस फ्रेम, देखें तस्वीरें

जबकि सुष्मिता सेन से लेकर भाग्य श्री और मंदिरा बेदी अपने घरों पर ही वर्कआवट करती हैं। लेकिन, जिम और जिम लुक की बात करें तो मलाइका अकेले ही..

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 10:58 AM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 12:15 PM (IST)
मलाइका अरोड़ा से लेकर सारा-जाह्नवी, अनन्या पांडे और सोनाक्षी सिन्हा का फिटनेस फ्रेम, देखें तस्वीरें
मलाइका अरोड़ा से लेकर सारा-जाह्नवी, अनन्या पांडे और सोनाक्षी सिन्हा का फिटनेस फ्रेम, देखें तस्वीरें

मुंबई। हाल के दिनों में जिम को लेकर कई अभिनेत्रियों का प्रेम देखने को मिला है। मलाइका अरोड़ा Malaika Arora तो अपने फिटनेस प्रेम के लिए जाने ही जाती हैं। नये नामों में सारा अली ख़ान Sara Ali Khan, जाह्नवी कपूर Janhvi Kapoor, अनन्या पांडे Ananya Pandey आदि ने भी अपने जिम प्रेम की वजह से ध्यान खींचा है।

loksabha election banner

आज हम आपको मलाइका के अलावा सारा, जाह्नवी समेत इन चार स्टार बेटियों का जिम लुक दिखा रहे हैं। और आप देख सकेंगे कि इन सभी को अपने जिम लुक से मलाइका अरोड़ा अपने दम पर टक्कर दे रही हैं। यह सभी तस्वीरें बीते एक सप्ताह के दौरान ली गयी हैं। पहली तस्वीर में आप सारा अली ख़ान को देख सकते हैं। सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा नियमित जिम जाती हैं और केदारनाथ फ़िल्म में डेब्यू से पहले से ही उनके जिम की तस्वीरें सामने आती रही हैं। सारा ने अपने आउटफिट और कॉन्फिडेंस से सभी को इम्प्रेस किया है।

यह भी पढ़ें:  पर्दे पर 24 साल बाद मिले जीतेंद्र और जया प्रदा, दिखी ज़बरदस्त बॉन्डिंग, देखें तस्वीरें

सारा की तरह ही श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर भी अपने फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करती हैं। धड़क की रिलीज़ से पहले वो अपने हीरो ईशान खट्टर के साथ जिम जाया करती थीं। बाद में कई बार वो ईशान की भाभी मीरा राजपूत के साथ भी जिम जाती दिखी हैं। जाह्नवी का जिम टशन भी देखने लायक होता है।

अब बात एक और स्टार डॉटर अनन्या पांडे की। चंकी पांडे की बेटी अनन्या जल्द ही स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से डेब्यू कर रही हैं। उसके अलावा वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ ‘पति, पत्नी और वो’ फ़िल्म में भी नज़र आयेंगी। अनन्या भी अपने फिटनेस पर खूब काम करती हैं। इस तस्वीर में आप उनका जिम लुक देख सकते हैं। अनन्या इस दौरान बेहद कूल और सिंपल नज़र आ रही हैं।

स्टार डॉटर की लिस्ट में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी लिया जा सकता है। हालांकि, सोनाक्षी अब स्थापित अभिनेत्री हैं। लेकिन, दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सलमान ख़ान के साथ दबंग में डेब्यू करने से पहले एक स्टार डॉटर के रूप में ही जाने जाती थीं। बहरहाल, आप देख सकते हैं सोनाक्षी सिन्हा भी अपने जिम लुक में काफी आकर्षक लग रही हैं।

मलाइका अरोड़ा जो इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहती हैं। उसके अलावा मलाइका अपने फिटनेस के लिए ही जाने जाती हैं। मलाइका बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो चाहे कुछ हो जाए जिम ज़रूर जाती हैं। इस उम्र में भी वो अपने जिम लुक और फिटनेस के प्रति अपनी दीवानगी से सबको टक्कर देती नज़र आती हैं।

यह भी पढ़ें: शोक में डूबे 92 साल के खय्याम, नहीं मनाया अपना बर्थडे

हाल के दिनों में शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत से लेकर रिया चक्रबर्ती तक जिम पहुंचती हैं। जबकि सुष्मिता सेन से लेकर भाग्य श्री और मंदिरा बेदी अपने घरों पर ही वर्कआवट करती हैं। लेकिन, जिम और जिम लुक की बात करें तो मलाइका अकेले ही सबको टक्कर देती दिखती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.