Move to Jagran APP

Video: मास्क बांध साइकलिंग कर रही एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाए लोग, आपने पहचाना?

Sara Ali Khan Video एक्ट्रेस सारा अली खान मास्क बांधकर अकेले साइकलिंग करती नज़र आईं जिन्हें कई लोग पहचान ही नहीं पाए।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 09:59 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 10:06 AM (IST)
Video: मास्क बांध साइकलिंग कर रही एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाए लोग, आपने पहचाना?
Video: मास्क बांध साइकलिंग कर रही एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाए लोग, आपने पहचाना?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड स्टार्स भी लॉकडाउन के बाद धीरे-धीरे बाहर निकलने लगे हैं। पिछले कुछ दिनों से सामने आ रही तस्वीरें बता रही हैं कि अब स्टार्स साइकलिंग के लिए काफी बाहर निकल रहे हैं। हर रोज कोई ना कोई स्टार साइकलिंग करता नज़र आता है। हाल ही में रणबीर कपूर के तेज रफ्तार से साइकिल चलाने के बाद एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का वीडियो सामने आया है। यह एक्ट्रेस भी मास्क लगाकर सड़क पर साइकलिंग कर रही थीं और खास बात है कि कई फैंस उन्हें पहचान ही नहीं पाए।

prime article banner

हालांकि, एक्ट्रेस फोटोग्राफर्स के कैमरे से नहीं बच पाईं और उनके वीडियो और तस्वीरें सामने आए हैं। इस एक्ट्रेस का नाम है सारा अली खान, जो इन दिनों अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रही हैं। जिम बंद होने के बाद भी एक्ट्रेस घर पर ही लगातार वर्कआउट को टाइम दे रही हैं और उनके भाई इब्राहिम इस काम में उनका साथ दे रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में एक्ट्रेस के कई वीडियो आए हैं और एक्ट्रेस ने खुद ने भी अपलोड किए हैं, जिसमें वो वर्कआउट करती नज़र आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

#SaraAliKhan snapped cycling around in Mumbai today #ManavManglani #Reels #FeelKaroReelKaro #feelitreelit #Saturday

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

फिटनेस फ्रीक सारा ने पिछले कुछ सालों में खुद में काफी बदलाव किया है। उनकी पुरानी तस्वीरें बताती हैं कि वो पहले काफी अलग थीं और अब उन्होंने खुद का लुख पूरी तरह बदल लिया है। एक्ट्रेस कुछ दिनों से साइकलिंग पर जोर दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस मास्क बांधे हुए साइकिल चलाती नज़र आईं और उनका लुक भी काफी अलग लग रहा था। इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने भाई के साथ साइकलिंग करती नज़र आई थीं और उस दौरान भी उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं।

बता दें कि सारा के अलावा हाल ही में कई स्टार्स साइकलिंग करते नज़र आए। रणबीर कपूर की तस्वीरें वायरल हुई थीं, तब वे पूरे फेस को कवर करके साइकिल चला रहे थे और पूरा फेस कवर होने की वजह से उन्हें बहुत कम लोग पहचान पाए थे। अबी सभी स्टार्स कोरोना वायरस की वजह से मास्क पहनकर ही निकल रहे हैं, ऐसे में फैंस के लिए उन्हें पहचानना कई बार मुश्किल हो जाता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.