Move to Jagran APP

सारा अली खान का ये पुराना वीडियो हो रहा वायरल, सैफ अली खान और अमृता सिंह भी आए नजर, देखें वीडियो

सारा अली खान के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। अगर हम ये कहें की सारा सिर्फ अपने मम्मी-पापा की ही नहीं बल्कि मीडिया की भी चहेती हैं तो गलत नहीं होगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 12:47 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 12:47 PM (IST)
सारा अली खान का ये पुराना वीडियो हो रहा वायरल, सैफ अली खान और अमृता सिंह भी आए नजर, देखें वीडियो
सारा अली खान का ये पुराना वीडियो हो रहा वायरल, सैफ अली खान और अमृता सिंह भी आए नजर, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। अगर हम ये कहें की सारा सिर्फ अपने मम्मी-पापा की ही नहीं बल्कि मीडिया की भी चहेती हैं तो गलत नहीं होगा। सारा जब भी कैमरे के सामने आती हैं वो फोटोग्राफर्स को पूरा वक्त देती हैं। यही वजह है कि उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं, और मीडिया भी उनके काफी खुश रहती है।

loksabha election banner

बॉलीवुड में डेब्यू करते ही दो हिट फिल्में देने वाली सारा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है। ये वीडियो सारा के ग्रेजुएशन सेरेमनी के वक्त का है। इस वीडियो में मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी और फिल्म अभिनेता आमिर खान सारा को सर्टिफिकेट देते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सबसे खास और ग़ौर करने वाली बात ये है कि सारा के पापा सैफ अली खान और मां अमृता सिंह इस वीडियो में साथ नजर आ रहे हैं। सैफ-अमृता ऑडियंस में बैठे है और बेटी को चियर्स करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में सारा का वजन भी काफी बढ़ा हुआ लगा रहा है। बता दें कि सारा ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

👩‍🎓sara👩‍🎓(DAIS Graduation Ceremony 2013 ) #saraalikhan #saifalikhan#amirkhan #amritasingh

A post shared by 😍Sara😍amrita😍 (@sarafan219) on

सारा के वर्क फ्रंट की बता करें तो वो जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल 2’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके अलावा सारा, वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है। सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Throw🔙 to when I couldn’t be thrown🔙☠️🙌🏻🎃🐷🦍🍔🍕🍩🥤↩️ #beautyinblack

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.