Move to Jagran APP

अक्षय कुमार और सारा अली खान की 'अतरंगी रे' आई विवादों में, फिल्म पर लगा लव जिहाद का आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और धनुष की फिल्म अतरंगी रे को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। इस फिल्म पर हिंदुओं की भावना को आहत करने का आरोप लग रहा है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर फिल्म अतरंगी रे का बहिष्कार किया जा रहा है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 29 Dec 2021 09:35 AM (IST)Updated: Wed, 29 Dec 2021 09:39 AM (IST)
अक्षय कुमार और सारा अली खान की 'अतरंगी रे' आई विवादों में, फिल्म पर लगा लव जिहाद का आरोप
बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष की फिल्म अतरंगी रे, तस्वीर : akshaykumar

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और धनुष की फिल्म अतरंगी रे को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। इस फिल्म पर हिंदुओं की भावना को आहत करने का आरोप लग रहा है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर फिल्म अतरंगी रे का बहिष्कार किया जा रहा है। इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष के साथ अभिनेता अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म अतरंगी रे के कुछ विवादित डायलॉग्स और सीन को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

loksabha election banner

यही वजह से जो ट्विटर पर 'बॉयकॉट अतरंगी रे' ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म पर लव जिहाद को बढ़ाना देने सहित भगवान शिव और हनुमान का अपमान करने का आरोप लग रहा है। दरअसल फिल्म में अक्षय कुमार को मुस्लिम और सारा अली खान को हिंदु किरदार में दिखाया गया है। फिल्म में यह दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और सारा अली खान के किरदार को देखने के बाद कई सोशल मीडिया पर यूजर्स इसको लव जिहाद के नजरिए से देख रहे हैं।

वहीं फिल्म में सारा अली खान ने भगवान शिव के प्रसाद धतुरे और हनुमान के प्रसाद को लेकर एक डायलॉग बोला है। इसको लेकर भी कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुससा जाहिर किया है। Sanatan Prabhat नाम के ट्विटर हैंडल ने फिल्म अतरंगी रे का विरोध करते हुए लिखा, 'हिंदुओं को एकजुट होना चाहिए और हिंदु विरोधी फिल्म अतरंगी रे का विरोध करना चाहिए।'

Krrish ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'यह फिर से भगवान का अपमान क्यों कर रहे हैं ? MoonShine ने लिखा है, 'हमेशा के लिए बॉलीवुड का बॉयकोट।' Jayatu Sanatan नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, 'एक और हिंदु विरोधी फिल्म और डायलॉग्स।' Vidhaan Pandey Aa Gaya ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'हमारे धर्म का अपमान करने के लिए अतरंगी रे का बॉयकोट करो।'

इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार की फिल्म का बहिष्कार किया है। आपको बता दें कि फिल्म अतरंगी रे 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई है। अतरंगी रे प्रेम त्रिकोण पर आधारित फिल्म है, जिसे तीनों कोणों पर सारा, धनुष और अक्षय हैं। इस फिल्म के जरिए अक्षय पहली बार आनंद एल राय जैसे निर्देशक के साथ जुड़े हैं। रांझणा, तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइजी और जीरो जैसी फिल्में बना चुके आनंद प्रेम कहानियों को अलग ढंग से पेश करने के लिए जाने जाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.