Move to Jagran APP

Sara Ali Khan ने कार्तिक से पूछा, 'तुम रिलेशनशिप के लिए तैयार हो लेकिन शादी के लिए नहीं'?

सारा और कार्तिक अपनी फिल्म लव आजकल का प्रमोशन करने इंडियन आइडल 11 में पहुंचे जहां सारा ने कार्तिक से शादी को लेकर कुछ ऐसा पूछ लिया जो कार्तिक ने भी नहीं सोचा होगा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 10:58 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 12:00 PM (IST)
Sara Ali Khan ने कार्तिक से पूछा, 'तुम रिलेशनशिप के लिए तैयार हो लेकिन शादी के लिए नहीं'?
Sara Ali Khan ने कार्तिक से पूछा, 'तुम रिलेशनशिप के लिए तैयार हो लेकिन शादी के लिए नहीं'?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी हाज़िर जवाबी और बिंदास अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में सारा और कार्तिक अपनी फिल्म 'लव आजकल' का प्रमोशन करने सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' में पहुंचे जहां सारा ने कार्तिक से शादी को लेकर कुछ ऐसा पूछ लिया जो कार्तिक ने भी नहीं सोचा होगा। 

loksabha election banner

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा और कार्तिक इंडियन आइडल के  कंटेस्टेंट रोहित राउत के गाने से काफी इम्प्रेस हुए। दोनों ने रोहित की काफी तारीफ भी की। इसके बाद शो के होस्ट आदित्य नारायण ने दोनों के साथ थोड़ी मस्ती की और एक गेम खेला। इस गेम में दोनों को कुछ सेकेंड के अंदर जवाब देना था, वो भी सच।

आदित्य ने कार्तिक से शादी को लेकर सवाल किया। जवाब में कार्तिक ने कहा, 'मैं अभी शादी के लिए तैयार नहीं हूं, क्योंकि मुझे अभी अपने करियर पर, काम पर फोकस करना है'। कार्तिक का ये जवाब देना था कि सारा ने झट से पूछ लिया, ‘तुम रिलेशनशिप के लिए तैयार हो पर शादी के लिए नहीं’?

इसके बाद कार्तिक ने बताया, ब्रेकअप के बाद वो अपनी एक्स लवर के साथ दोस्त नहीं रह सकते। वहीं, सारा ने कहा कि ब्रेकअप के बाद एक्स लवर के साथ दोस्ती रखने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, वो दोस्त रह सकती हैं। हालांकि, ये सारी बातचीत आपको इस वीकेंड के एपिसोड में दिखाई देगी। फिलहाल इस एपिसोड को प्रसारित नहीं किया गया है।

 

View this post on Instagram

Shall I tell you the secret??🤫🤭 I thought I would- but 🤷‍♀️ #HaanMainGalat 🙅🏻‍♀️🧏🏻‍♀️🙋🏻‍♀️ Song out tomorrow!! #LoveAajKal ❤️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

आपको बता दें कि सारा और कार्तिक की फिल्म 'लव आजकल' 14 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगी। इस के जरिए दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे और दोनों को साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वैसे फिल्म के अलावा सारा और कार्तिक अपने पर्सनल रिलेशन को लेकर भी चर्चा रहते हैं। दरअसल, 'लव आजकल' की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां काफी चर्चा में रही थीं। लेकिन कुछ वक्त पहले उनका ब्रेकअप हो गया, दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए। हालांकि, फिल्म के प्रमोशन के दौरान अब फिर से दोनों साथ नजर आने लगे हैं। लेकिन ये साथ फिल्म के प्रमोशन तक है, या उससे आगे भी रहेगा ये तो वक्त ही बताएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.