Move to Jagran APP

सारा अली खान ने विक्की कौशल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा- सुबह की ड्राइव से लेकर चाय तक हर पल का आनंद लिया

सारा अली खान और विक्की कौशल ने अपनी आगामी अंटाइटल आगामी फिल्म की शूटिंग कर ली है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर विक्की कौशल के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की और उनकी जमकर तारीफ करते हुए खुद को खुशनसीब बताया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 09:26 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 07:24 AM (IST)
सारा अली खान ने विक्की कौशल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा- सुबह की ड्राइव से लेकर चाय तक हर पल का आनंद लिया
sara ali khan and vicky kaushal wrap their upcoming film actress shares romantic picture with him. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सारा अली खान और अभिनेता विक्की कौशल पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। ये दोनों पिछले कुछ समय से अपनी अनटाइटल फिल्म की इंदौर में शूटिंग कर रहे थे। अब उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस बात की जानकारी खुद सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी। सारा अली खान ने फिल्म का रैप अप होने के बाद विक्की कौशल के साथ सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा अली खान ने एक भावुक मैसेज लिखा। सारा ने बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है।

loksabha election banner

अपने किरदार के बारे में फैंस को दी हिंट

सारा अली खान ने विक्की कौशल के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, 'फिल्म का रैप अप हो चुका है। विश्वास नहीं होता फिल्म खत्म हो चुकी है। मुझे सौम्या का किरदार देने के लिए लक्ष्मण उतेरकर आपका धन्यवाद। आपके मार्गदर्शन, सहनशीलता और समर्थन के लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करती हूं। हमेशा मुझे समझने और मुझे बेहतरीन करने के लिए प्रेरित करने के लिए आपका धन्यवाद। सारा अली खान ने अपने फैंस को अपनी पोस्ट के जरिए बताया कि वह फिल्म में सौम्या का किरदार निभा रही हैं'। इसके अलावा सारा अली खान ने शो के निर्माता दिनेश विजान और पूरी टीम का भी धन्यवाद किया।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

विक्की कौशल के लिए लिखा खास मैसेज

सारा अली खान ने अपने को-स्टार विक्की कौशल के लिए भी खास मैसेज और भावुक पोस्ट लिखा। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'विक्की कौशल तुम्हारे साथ सेट पर हर दिन बहुत ही मजेदार था। पंजाबी गाने सुनने से लेकर, बॉनफायर, सुबह-सुबह ड्राइव पर जाना और चाय पीने तक मैंने हर पल का खूब आनंद लिया। मेरे लिए इस सफर को यादगार बनाने के लिए तुम्हारा धन्यवाद। तुम उन अभिनेताओं में शामिल हो, जो सबसे ज्यादा विनम्र, प्रतिभाशाली और गॉड गिफ्टेड एक्टर हो। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे तुम्हारे साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका मिला है और तुमसे मैंने बहुत कुछ सीखा है।

फिल्म का टाइटल अभी नहीं हुआ है डिसाइड

विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर इस फिल्म का टाइटल अभी डिसाइड नहीं हुआ है। इस फिल्म के पोस्टर को ट्वीट करते हुए सारा अली खान ने लिखा, 'नाम में क्या रखा है, अभी तो रैपअप हुआ है'। कुछ दिनों पहले बाइक पर सवार हुए इंदौर की सड़कों पर शूटिंग करते हुए इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेरकर ने किया, जो इससे पहले लुका-छुप्पी और मिमी का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान की फिल्म 'मैडॉक फिल्म्स' फिल्म ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.