Move to Jagran APP

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का इस कारण हुआ ब्रेकअप, पढ़ें पूरी खबर!

Sara Ali Khan Kartik Aaryan Break Up सारा और कार्तिक का भले ही ब्रेकअप हो गया हो लेकिन उनके बीच कोई बैर या मनमुटाव नहीं है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 04:29 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 04:30 PM (IST)
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का इस कारण हुआ ब्रेकअप, पढ़ें पूरी खबर!
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का इस कारण हुआ ब्रेकअप, पढ़ें पूरी खबर!

नई दिल्ली, जेएनएनl सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपनी प्रेम कहानी का द एंड कर दिया हैl दोनों ने अपने रिश्ते को इसलिए समाप्त कर दिया है क्योंकि वे अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे थे। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि थी कि सारा और कार्तिक ने अपनी-अपनी फिल्म के सेट पर एक-दूसरे के पास जाकर समय निकालने की पूरी कोशिश की लेकिन वे एक-दूसरे के साथ समय बिताने में असमर्थ रहे।

loksabha election banner

अब दोनों से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इ टाइम्स को बताया है कि भले ही उनका ब्रेकअप हो गया हो लेकिन उन्होंने इसे सौहार्दपूर्ण ढंग से खत्म किया है और सारा और कार्तिक के बीच कोई बैर या मनमुटाव नहीं है।

 

View this post on Instagram

#SarTik ❤️ #SaraAliKhan #KartikAaryan #LoveAajKal

A post shared by Unshared Thoughts (@unshared.thoughts__) on

वे अभी भी एक-दूसरे के संपर्क में हैं और बात कर रहे हैं। और वे दोनों एक-दूसरे के दोस्त बने रहेंगे। सूत्र ने आगे कहा कि सारा और कार्तिक को पपराज़ी ने कई मौकों पर एक साथ क्लिक किया था और इससे उन्हें लगा कि वह निरंतर मीडिया की नजरों में हैं। उन्हें लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ी थीं। इसलिए दोनों ने एक-दूसरे से दूर रहकर अपने करियर पर ध्यान देने का फैसला किया है।

सूत्र ने यह भी बताया कि अब भी दोनों अपनी आगामी फिल्म 'आज कल' को एक साथ प्रमोट भी करेंगे। बाद में वे अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे। जहां कार्तिक अपनी अगली फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग शुरू करेंगे, वहीं सारा 'कुली नंबर 1' में व्यस्त रहेंगी। कार्तिक जल्द फिल्म 'भूल भुलैया 2' भी नजर आएंगे।

सारा अली खान की पसंद को लेकर सैफ अली खान का भी बयान आया थाl दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया थाl इसके अलावा दोनों अक्सर एक दूसरे को रिसीव करते एयरपोर्ट पर भी नजर आते थेl

फोटो क्रेडिट - unshared.thoughts__ instagram 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.