Move to Jagran APP

स्टाइल के मामले में बड़ी बहन सोनम कपूर को टक्कर देती हैं शनाया कपूर, ये फोटोज़ देख आप भी यही कहेंगे

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। कुछ वक्त पहले ही करण जौहर ने ये अनाउंस किया था कि शनाया उनके प्रोडक्शन हाउस के साथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 12:27 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 12:37 PM (IST)
स्टाइल के मामले में बड़ी बहन सोनम कपूर को टक्कर देती हैं शनाया कपूर, ये फोटोज़ देख आप भी यही कहेंगे
Photo credit - Shanaya Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं।  फिलहाल वो अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। कुछ वक्त पहले ही करण जौहर ने ये अनाउंस किया था कि शनाया उनके प्रोडक्शन हाउस के साथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। हालांकि फिल्म में नज़र आन से पहले शनाया एक कमर्शियल एड में नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा अपकमिंग एक्ट्रेस अपनी फोटोज़ की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं।

loksabha election banner

शनाया ने अभी बॉलीवुड में कदम  भी नहीं रखा है, लेकिन अभी से उनकी हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। फैशन और स्टाइल के मामले में शनाया अभी से अपनी कज़िन सिस्टर सोनम कपूर और कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। शनाया खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। जैसे हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ स्टाइलिश फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो काफी स्मार्ट और कॉन्फीडेंट नज़र आ रही हैं। देखें तस्वीरें।

View this post on Instagram

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

आप देख सकते हैं कि शनाया ने इंस्टाग्राम पर अपनी ढेर सारी लेटेस्ट फोटोज़ शेयर हैं। इन फोटोज़ में शनाया पीच कलर के सूट में नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पीच कलर का ट्यूब टॉप पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने पीच कलर का ही ब्लेज़र और पैंट्स पहनी है। इस लुक के साथ शनाया ने लाइट मेकअप किया है और अपने बालों को खुला छोड़ा है जिससे उनकी स्मार्टनेस और बढ़ रही है। फोटो शेयर करते हुए शनाया ने लिखा, ‘Suit Yourself’। शनाया की इन फोटोज़ पर उनकी मां महिप कपूर, चंकी पांडे की बीवी भावना पांडे और कज़िन सिस्टर खुशी कपूर ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

View this post on Instagram

A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

आपको बता दें कि 22 मार्च को करण ने सोशल मीडिया के जरिए शनाया की बॉलीवुड यात्रा शुरू होने की जानकारी दी थी। करण ने टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है, जिसे शनाया कपूर ने भी ज्वाइन किया है। इनका नाम डीसीए है। करण ने शनाया के फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करके लिखा था- डीसीए स्क्वॉड में स्वागत है शनाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.