Move to Jagran APP

Sanjay Kapoor की बेटी शनाया कपूर ने अंग्रेजी गाने पर किया बोल्ड डांस, दिखाए शानदार मूव्स

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर सोशल मीडिया पर अपने डांस और लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। फिलहाल वो अपने एक डांस वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं जो उनकी मां महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 11:03 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 11:03 AM (IST)
Sanjay Kapoor की बेटी शनाया कपूर ने अंग्रेजी गाने पर किया बोल्ड डांस, दिखाए शानदार मूव्स
Sanjay Kapoor daughter Shanaya Kapoor photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर सोशल मीडिया पर अपने डांस और लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। फिलहाल वो अपने एक डांस वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं जो उनकी मां महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में शनाया अंग्रेजी गाने पर जबदस्त डांस करती दिख रही हैं।

prime article banner

वीडियो में शनाया ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। वीडियो में शनाया अपने डांस ट्रेनर के साथ अमेरिकन सिंगर कैमिला कबेलो के गाने पर किलर डांस मूव्स करती दिख रही हैं। शनाया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। अब तक (खबर लिखे जाने तक) इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

महीप कपूर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा है, ‘उसने ये अपनी मां से सीखा है’। शनाया के इस वीडियो पर बॉलीवुड के सुपरस्टार अनील कपूर की पत्नी सुनीता कपूर, अभिनेत्री नीलम कोठारी, फराह खान अली जैसे कलाकारों ने कमेंट कर तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor)

वैसे शनाया इससे पहले भी अपने एक डांस वीडियो को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही शनाया ने बेली डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो संजना मुथरेजा के साथ डांस करती नजर आ रही थीं। बता दें कि शनाया ने अपनी बहन जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: ‘द कारर्गिल गर्ल’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है।

हाल ही में वो नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘Fabulous Lives of Bollywood Wives’ में भी अपनी मां के साथ नज़र आई थीं। शनाया कपूर, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की अच्छी दोस्त हैं। इन तीनों दोस्तों में अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK