Move to Jagran APP

Sanjay Dutt Film Shooting: इलाज के बीच इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर सकते हैं संजय दत्त, जानें- पूरी डिटेल

Sanjay Dutt Film Shooting बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के कैंसर होने की खबर से उनके फैंस काफी निराश हैं। अभी एक्टर कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि कैंसर के इलाज के दौरान भी एक्टर अपने काम को छोड़ना नहीं चाहते हैं

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 10:51 AM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 02:53 PM (IST)
Sanjay Dutt Film Shooting: इलाज के बीच इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर सकते हैं संजय दत्त, जानें- पूरी डिटेल
संजय दत्त के कैंसर होने की खबर से उनके फैंस काफी निराश हैं

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के कैंसर होने की खबर से उनके फैंस काफी निराश हैं। अभी एक्टर कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि, कैंसर के इलाज के दौरान भी एक्टर अपने काम को छोड़ना नहीं चाहते हैं और जल्द से जल्द अपने अधूरे प्रोजेक्ट्स को पूरा करना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान भी संजय दत्त की कोशिश है कि वो जल्द से जल्द अपना काम पूरा कर दें। इसी बीच खबर आ रही है कि संजय दत्त इलाज करवाने के साथ ही दिवाली के बाद अपनी एक फिल्म का प्रोजेक्ट पूरा करने वाले हैं।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि संजय दत्त दिवाली के बाद फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग खत्म कर सकते हैं, जिसमें अक्षय कुमार लीड एक्टर के रुप में नज़र आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के ज्यादा सीन शूट नहीं करने हैं और 5-6 दिन की ही शूटिंग बाकी है। ऐसे में बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग दिवाली के बाद शुरू की जा सकती है। इस फिल्म के अलावा भी संजय दत्त के कई प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा है।

Sanjay Dutt New Look: देखें- इलाज के दौरान कितना बदल गए हैं संजय दत्त, पूरी तरह चेंज किया अपना लुक

फिलहाल, संजय दत्त भारत में नहीं हैं। हाल ही में एक्टर अपनी पत्नी मान्यता के साथ अपने बच्चों से मिलने दुबई गए हुए हैं। वहीं, अगर एक्टर के इलाज की बात करें तो पहले खबरें आ रही थीं कि संजू इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं, लेकिन अभी एक्टर की फैमिली ने भारत में ही इलाज करवाने का फैसला किया है। अब देखना है कि एक्टर के इलाज में कितना टाइम लगता है और आगे संजय दत्त अपने प्रोजेक्ट्स को कैसे पूरा करते हैं।

इस फिल्म में मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित ऐतिहासिक फिल्म 'पृथ्वीराज' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करती नजर आएंगी। इसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार पृथ्वीराज की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं मानुषी छिल्लर संयोगिता की भूमिका निभाती नजर आएंगी। मानुषी का बॉलीवुड डेब्यू डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म से हो रहा है। इस फिल्म में पृथ्वीराज और संयोगिता की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.