Move to Jagran APP

Maanayata on Sanjay Dutt Health: संजय दत्त के स्वास्थ्य के बारे में पत्नी मान्यता दत्त ने जारी किया बयान, कही ये बात

Maanayata on Sanjay Dutt Health संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने अभिनेता के कैंसर रोग पर एक बयान जारी किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 02:23 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 07:35 AM (IST)
Maanayata on Sanjay Dutt Health: संजय दत्त के स्वास्थ्य के बारे में पत्नी मान्यता दत्त ने जारी किया बयान, कही ये बात
Maanayata on Sanjay Dutt Health: संजय दत्त के स्वास्थ्य के बारे में पत्नी मान्यता दत्त ने जारी किया बयान, कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर होने की खबर के बाद पत्नी मान्यता ने एक बयान जारी कर प्रशंसकों से अटकलों और अनुचित अफवाहों का शिकार न होने का आग्रह किया हैl कल संजय दत्त को फेफड़े के कैंसर होने की खबर आई थीl यह भी कहा जा रहा था कि उन्हें स्टेज 3 का कैंसर हैl इसके बाद इन खबरों ने मीडिया में सुर्खियां बनाना शुरू की। यह भी कहा जाने लगा कि संजय दत्त चिकित्सा के लिए यूएस के लिए उड़ान भरेंगे।

loksabha election banner

अब संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने अभिनेता के कैंसर रोग पर एक बयान जारी किया है। अपने बयान में, मान्यता ने सभी को चिंता जताने और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने सभी संजय दत्त प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों के शिकार न हों। मान्यता दत्त ने यह भी कहा कि संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और वह इसमें से भी एक विजेता के रूप में उभरेंगे।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता के बयान में लिखा है, 'मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं व्यक्त की हैं। हमें इससे निपटने के लिए पूरी शक्ति और प्रार्थना की जरूरत है। परिवार पिछले वर्षों में बहुत कुछ से गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह भी गुजर जाएगा। हालांकि संजू के प्रशंसकों से मेरा दिल से अनुरोध है कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों का शिकार न हों और उनके प्रति प्यार, गर्मजोशी और समर्थन के साथ हमारी मदद करें।'

 

View this post on Instagram

Happy Birthday Mom ❤️ For those of you who don’t know, I call her Mom. Thank you for coming into my life & making it so beautiful. You are amazing & I love you so much! I wish I was there with you & the kids today but I hope your day is as special as you are to me.

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

उन्होंने आगे कहा, 'संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं, और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है। आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षण के लिए चुना है। हम सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि हम फिर से विजेता बनकर उभरेंगे। आइए हम इस अवसर का उपयोग प्रकाश और सकारात्मकता फैलाने के लिए करें।' जब से संजय दत्त को कैंसर होने की खबर आई है, सड़क 2 के अभिनेता को कई शुभकामनाएं मिल रही हैं। आज सुबह ही संजय दत्त की आगामी फिल्म सड़क 2 के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.