Move to Jagran APP

Sanjay Dutt Heath Update: संजय दत्त के इलाज का पहला फेज पूरा, जानें- क्या है लेटेस्ट अपडेट

Sanjay Dutt Heath And Treatment Update संजय दत्त की कीमोथैरेपी का एक चरण पूरा हो गया है और जल्द ही दूसरा फेज शुरू हो गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 04:05 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 07:33 AM (IST)
Sanjay Dutt Heath Update: संजय दत्त के इलाज का पहला फेज पूरा, जानें- क्या है लेटेस्ट अपडेट
Sanjay Dutt Heath Update: संजय दत्त के इलाज का पहला फेज पूरा, जानें- क्या है लेटेस्ट अपडेट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अभी कैंसर से जैसी खतरनाक बीमारी से जंग लड़ रहे हैं। एक्टर अभी भारत में ही हैं और भारत में ही अपना इलाज करवा रहे हैं। एक्टर अमेरिका नहीं गए हैं और फिलहाल मुंबई में अपना इलाज करवा रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक्टर के इलाज का एक चरण पूरा हो गया है और कीमोथैरेपी की शुरुआत हो गई है। हालांकि, एक्टर का लंबा इलाज किया जाना बाकी है।

prime article banner

पहले चरण के पूरा होने के बाद ट्रीटमेंट का दूसरा चरण होने वाला है और माना जा रहा है कि 10 सिंतबर के आस-पास से दूसरे चरण का ट्रीटमेंट शुरू होने वाला है। हालांकि, अभी यह नहीं पता है कि इलाज में ऐसे कितने चरण होने हैं। साथ ही खबर ये भी आ रही है कि एक्टर अभी इलाज के लिए अमेरिका नहीं जाएंगे और वो मुंबई में ही अपना इलाज करवाएंगे।

बता दें कि एक्टर कुछ दिनों पहले सांस लेने में दिक्कत होने पर अस्पताल गए थे, जिसके एक दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। हालांकि, उसके बाद खबर आई कि उन्हें लंग कैंसर हैं और वो जल्द ही इसका इलाज शुरू करवाने हैं। एक्टर ने खुद ने भी अपने फैंस को जानकारी दी थी कि वो मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से कुछ दिन के लिए फिल्मों से ब्रैक ले रहे हैं।

एक्टर की हाल ही में फिल्म सड़क-2 रिलीज हुई है। हालांकि, नेपोटिज़्म के बीच रिलीज हुई फिल्म का बहिष्कार भी हुआ। आलिया भट्ट और संजय दत्त स्टारर फिल्म को फिल्म समीक्षकों के साथ ही आम दर्शकों की ओर से सराहना नहीं मिली। साथ ही फिल्म के ट्रेलर का विरोध हुआ और इसी वजह से करीब 10 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे डिसलाइक किया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.