Sanjay Dutt Health Update: संजय दत्त की हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें- अब कैसी है तबीयत?

Sanjay Dutt Health Update संजय दत्त और उन्हें चाहने वालों के लिए अच्छी खबर आई है कि एक्टर मेडिकल ट्रीटमेंट का बहुत अच्छा रेस्पॉन्स दे रहे हैं यानी उनकी तबीयत में काफी हद तक सुधार आया है। यह जानकारी संजय दत्त के एक फैमिली मेंबर ने दी है।

Mohit PareekPublish: Tue, 20 Oct 2020 08:03 AM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 08:03 AM (IST)
Sanjay Dutt Health Update: संजय दत्त की हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें- अब कैसी है तबीयत?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। पिछले कुछ महीनों से एक्टर का मुंबई में ही कैंसर का इलाज चल रहा है। लेकिन, अब संजय दत्त और उन्हें चाहने वालों के लिए अच्छी खबर आई है कि एक्टर मेडिकल ट्रीटमेंट का बहुत अच्छा रेस्पॉन्स दे रहे हैं यानी उनकी तबीयत में काफी हद तक सुधार आया है। यह जानकारी संजय दत्त के एक फैमिली मेंबर ने दी है।

अगस्त में ही एक्टर ने घोषणा की थी कि वो कुछ दिनों के लिए अपनी प्रोफेशनल लाइफ यानी अपने प्रोजेक्ट्स से ब्रेक ले रहे हैं और उसके बाद उनके कैंसर होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा था कि संजू बाबा को फॉर्थ स्टेज का कैंसर है, लेकिन अब संजय दत्त जल्द ही इसे मात देने वाले हैं। एक फैमिली मेंबर ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, 'ऐसी खबर आई कि उनके पास जीने के लिए छ महीने हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Gearing up for #Adheera!⚔️ #KGFChapter2

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

साथ ही फैमिली मेंबर ने कहा, 'उन्हें एक तरह का लंग कैंसर हुआ था, जिसका मुंबई में ही इलाज शुरू हुआ और अब वो इलाज में अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।... वो टेस्ट के लिए गए थे और काफी अच्छे रिजल्ट सामने आए हैं। भगवान के आशीर्वाद और सभी की दुआओं से वो जल्द ही ठीक हो रहे हैं।' बता दें कि एक्टर आखिरी बार फिल्म सड़क-2 में नज़र आए थे, इसके बाद अपने आने वाले प्रोजेक्ट में लगे हुए थे। एक्टर के अभी कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं, जिन्हें संजय दत्त जल्द ही पूरा करेंगे।

अभी नवंबर में 'केजीएफ चैप्टर-2' रिलीज होने वाली है, जिसमें भी संजय दत्त नज़र आने वाले हैं। बता दें कि जब से संजय दत्त ने कैंसर का इलाज शुरू करवाया है, जब से उनका लुक भी काफी चेंज हो गया है, जिनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में एक्टर एयरपोर्ट, घर या अस्पताल में नज़र आए थे और उनकी तस्वीरों से लग रहा है कि संजय दत्त थोड़े कमजोर हो गए हैं।  

Edited By Mohit Pareek

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept