Move to Jagran APP

शाहरुख खान के साथ नज़र आईं इस बॉलीवुड एक्टर की बेटी, थ्रोबेक तस्वीर वायरल

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपनी एक थ्रोबेक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो शाहरुख खान के साथ नज़र आ रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 09:08 AM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 09:14 AM (IST)
शाहरुख खान के साथ नज़र आईं इस बॉलीवुड एक्टर की बेटी, थ्रोबेक तस्वीर वायरल
शाहरुख खान के साथ नज़र आईं इस बॉलीवुड एक्टर की बेटी, थ्रोबेक तस्वीर वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से घर पर वक्त बिता रहे स्टार्स इन दिनों अपनी पुरानी फोटोज़ शेयर कर रहे हैं। बीते दिनों दीपिका पादुकोण ने अपनी एक थ्रोबेक फोटो शेयर की थी जिसमें वो आमिर खान के साथ दिख रही थीं। अब संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपनी एक थ्रोबेक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो शाहरुख खान के साथ नज़र आ रही हैं।

loksabha election banner

त्रिशाला ने अपनी इंस्टास्टोरी पर पुरानी फोटो शेयर की है। जिसमें उन्हें शाहरुख खान के साथ देखा जा सकता है। ये त्रिशाला के बचपन की फोटो है इस फोटो में शाहरुख तो पहचान में आ रहे हैं, लेकिन त्रिशाला को आप बिल्कुल नहीं पहचान पाएंगे। इस फोटो में त्रिशाला काफी छोटी नज़र आ रही हैं। ये इतनी पुरानी फोटो है कि खुद त्रिशाला को नहीं याद कि ये कब की फोटो है। फोटो शेयर करते हुए त्रिशाला ने कैप्शन में लिखा, मुझे तो याद भी नहीं यह फोटो कब की है और कब ली गई थी। शायद 90 के दशक की है’।

 

View this post on Instagram

Sanjay Dutt's Daughter #TrishalaDutt Shared Her Childhood Picture with Shah Rukh Khan on her Insta Story😍 One of the rare pic ♥️ #ShahRukhKhan #TeamShahRukhKhan

A post shared by Team Shah Rukh Khan (@teamshahrukhkhan) on

आपको बता दें कि त्रिशाला फिल्मी दुनिया से एकदम दूर रहती हैं। बॉलीवुड से उनका कोई लेना देना नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स को पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें बताती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.