Move to Jagran APP

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने शेयर की बॉयफ्रेंड की फोटो, जुलाई में हो गई थी मौत

Trishala Dutt Shared Photo Of Boyfriend संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर शेयर की है जिनकी जुलाई में मौत हो गई थी।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 03:34 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 03:34 PM (IST)
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने शेयर की बॉयफ्रेंड की फोटो, जुलाई में हो गई थी मौत
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने शेयर की बॉयफ्रेंड की फोटो, जुलाई में हो गई थी मौत

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर शेयर की है। त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन के मौके पर तस्वीर शेयर की है। बता दें कि त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की मौत हो चुकी है और उसके बाद से त्रिशाला बुरी तरह टूट चुकी हैं और धीरे-धीरे खुद को संभाल रही हैं। त्रिशाला समय-समय पर अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीर शेयर कर उन्हें याद करती रहती हैं।

loksabha election banner

सोमवार को त्रिशाला ने एक तस्वीर अपलोड की है, जिसमें त्रिशाला और उनके बॉयफ्रेंड दिखाई दे रहे हैं। त्रिशाला ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'ना कोई ऐसा दिन, ना सेकेंड और ना पल जहां मैं तुम्हारे बारे में नहीं सोचती। हैप्पी बर्थडे रेस्ट इन पैराडाइज, आई लव यू ,लव, बेला मिया।' त्रिशाला ने कई बार अपने इटालियन बॉयफ्रेंड की तस्वीर शेयर की है।

बता दें कि हाल ही में त्रिशाला ने अपने क्यूएंडए सेशन में ब्वॉयफेंड की सबसे रोमांटिक बात शेयर की थी। त्रिशाला ने बताया, 'एक दिन हम खाना बना रहे थे। मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे बीच में रोका और मुझे लिविंग रूम में ले गए। उसके बाद उन्होंने गाना प्ले किया और उसके बाद उन्होंने मुझे उस गाने पर डांस करने को भी कहा। उन्होंने इसे सबसे रोमांटिक पल बताया है।

संजय दत्त को लेकर कही थी ये बात

त्रिशाला दत्त ने संजय दत्त को लेकर भी बात की। अक्सर संजय दत्त और त्रिशाला के बीच रिश्तों को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आती हैं। इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए त्रिशाला ने कहा है कि उनके और पिता के संबंध किसी चट्टान की तरह मजबूत हैं। साथ ही त्रिशाला ने साफ किया है कि वह बॉलीवुड में नहीं आने जा रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

not a day, not a second, not a moment goes by where I don’t think about you. Happy Birthday 🎈 Rest In Paradise. I love you. Love, Bella Mia 💕 xxxx

A post shared by 🧿 Trishala Dutt (@trishaladutt) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.