Move to Jagran APP

Sanjay Dutt के इलाज के बीच बच्चों के साथ दुबई वापस गईं मान्यता दत्त, जानें क्यों?

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इस वक्त एक खतरनाक बीमारी से लड़ रहे हैं। संजय दत्त को लंग कैंसर है। Photo- Maanyata Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 12:53 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 08:13 AM (IST)
Sanjay Dutt के इलाज के बीच बच्चों के साथ दुबई वापस गईं मान्यता दत्त, जानें क्यों?
Sanjay Dutt के इलाज के बीच बच्चों के साथ दुबई वापस गईं मान्यता दत्त, जानें क्यों?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इस वक्त एक खतरनाक बीमारी से लड़ रहे हैं। संजय दत्त को लंग कैंसर है। कुछ दिन पहले ही एक्टर को इस बारे में पता चला कि उन्हें कैंसर जैसी घातक बीमारी है। एक्टर अभी भारत में ही हैं और मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। इस मौके पर उनकी पत्नी मान्यता और बहन प्रिया हर वक्त उनके साथ हैं। लेकिन लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक मान्यता संजू के इलाज के बीच दुबई वापस चली गई हैं। मान्यता अपने दोनों बच्चों इकरा और ईशान के साथ दुबई गई हैं। अपने कुछ जरूरी काम और कमिटमेंट्स के चलते मान्यता को दुबई जाना पड़ा है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि संजय दत्त इलाज के लिए जल्द न्यूयॉर्क जा सकते हैं। इसके लिए उन्होंने वीज़ा भी अप्लाई कर दिया है। लेकिन फिलहाल बाबा अपना इलाज मुंबई में ही करवा रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक्टर के इलाज का एक चरण पूरा हो गया है और कीमोथैरेपी की शुरुआत हो गई है। हालांकि, एक्टर का लंबा इलाज किया जाना बाकी है।

आपको बता दें कुछ दिन पहले संजय ने अचानक मेडिकल इमरजेंसी का हवाला देते हुए काम से ब्रेक लेने की घोषणा कर दी जिसके बाद फैंस के बीच ये खलबली मच गई कि आखिर संजू बाब को हुआ क्या है। कुछ समय बाद ही ये खबर आ गई की संजय दत्त को लंग कैंसर है। जिसके बाद बाबा के फैंस को काफी धक्का लगा। ख़ुद संजय ने अपने फैंस से कहा कि वो उनके लिए दुआ करें। वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त जल्द ही 'केजीएफ 2' में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में वो अधीरा के रोल में नज़र आएंगे। अभी उनके हिस्से की कुछ शूटिंग बाकी है जिसके संजय जल्द ही पूरा करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.