Sanjay Dutt Photos: प्रिया दत्त के साथ दिखे संजय दत्त, बहन के हाथ में थीं मेडिकल रिपोर्ट्स

Sanjay Dutt Photos बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अभी लाइफ के मुश्किल फेज से गुजर रहे हैं। दरअसल अभी एक्टर कैंसर से जंग लड़ रहे हैं और उनका मुंबई में ही इलाज चल रहा है। इन दिनों संजू बाबा के इलाज को लेकर अस्पताल के भी काफी चक्कर लग रहे हैं।

Mohit PareekPublish: Mon, 19 Oct 2020 05:31 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 07:38 AM (IST)
Sanjay Dutt Photos: प्रिया दत्त के साथ दिखे संजय दत्त, बहन के हाथ में थीं मेडिकल रिपोर्ट्स

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अभी लाइफ के मुश्किल फेज से गुजर रहे हैं। दरअसल, अभी एक्टर कैंसर से जंग लड़ रहे हैं और उनका मुंबई में ही इलाज चल रहा है। इन दिनों संजू बाबा के इलाज को लेकर अस्पताल के भी काफी चक्कर लग रहे हैं। वहीं, संजय दत्त का लुक भी काफी बदल गया है। इन दिनों उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इसी बीच, संजय दत्त अपनी बहन प्रिया दत्त के साथ नज़र आए।

अब इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। संजय दत्त के घर की इन तस्वीरों में एक्टर और बहन कार से निकल रहे हैं। इस दौरान संजय दत्त नीले-व्हाइट कुर्ते पजामे में नज़र आ रहे हैं। साथ ही उनके साथ प्रिया भी हैं, जिनके हाथ मेडिकल रिपोर्टस दिख रही हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि संजय दत्त और प्रिया दत्त अस्पताल जाकर आए हैं।

वहीं, संजय के हाथ में भी व्हाइट कलर की पट्टी दिखाई दे रही है, जो संजू के ट्रीटमेंट के दौरान लगाई गई होगी। वैसे अक्सर संजय दत्त अस्पताल जाते रहते हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जाती है। हाल ही में संजय दत्त का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में संजय दत्त मीडिया से अपनी बीमारी को लेकर बात कर रहे हैं। संजय दत्त का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में सुना जा सकता है कि संजय दत्त मीडिया कर्मियों से कहते हैं, 'अभी मैं बीमार नहीं हूं, ऐसा मत लिखना।' वहीं इस दौरान संजय दत्त ब्लैक टी-शर्ट और ब्राउन पैंट में नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा भी लगाया हुआ है। इस वीडियो को भी इंटरनेट पर शेयर किया जा रहा है। वहीं, कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि संजय दत्त की तबीयत में काफी सुधार है।  

Edited By Mohit Pareek

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept