Move to Jagran APP

फिर पर्दे पर दिखेगी संजय दत्त- अरशद वारसी की जोड़ी, संजू बनेंगे डॉन और सर्किट बनेगा चेला

संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म भी मुन्ना भाई की तरह हो सकती है जिसमें संजय दत्त के अंधे डॉन बनेंगे।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 09:22 AM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 09:22 AM (IST)
फिर पर्दे पर दिखेगी संजय दत्त- अरशद वारसी की जोड़ी, संजू बनेंगे डॉन और सर्किट बनेगा चेला
फिर पर्दे पर दिखेगी संजय दत्त- अरशद वारसी की जोड़ी, संजू बनेंगे डॉन और सर्किट बनेगा चेला

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'मुन्ना भाई' और उसके बाद 'लगे रहो मुन्ना भाई' में मुन्ना और सर्किट की जोड़ी यानी संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। दो फिल्में रिलीज होने के बाद अब लोगों को मुन्ना भाई सीरीज के तीसरे पार्ट का इंतजार है, लेकिन अभी तक फिल्म बनने को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। हां, यह तय हो गया है कि मुन्ना भाई के तीसरे पार्ट से पहले ही संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है।

loksabha election banner

खुद अरशद वारसी ने इस बात का ऐलान किया है कि दोनों ऐक्टर्स एक फिल्म में एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि यह फिल्म मुन्ना भाई का सीक्वल नहीं है और यह संजय दत्त और अरशद वारसी का यह एक नया प्रॉजेक्ट है। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए अरशद वारसी ने कहा कि संजू और मैं अगले साल से एक फिल्म पर काम करना शुरू करेंगे।

 

View this post on Instagram

STILL TRYING TO FIGURE HOW TO MOVE AHEAD #Pagalpanti promotions

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi) on

अरशद वारसी ने यह भी बताया, 'यह बहुत ही मजेदार स्क्रिप्ट है और यह प्रोजेक्ट साजिद फरहाद का है। यह फिल्म अगले साल मार्च-अप्रैल तक फ्लोर पर आ सकती है। हम फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए जल्द ही बुडापेस्ट के लिए रवाना होने वाले हैं।' वहीं अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो संजय दत्त एक बार फिर एक डॉन की भूमिका में नजर आएंगे।

अरशद वारसी ने ही बताया है, 'फिल्म में संजय दत्त एक अंधे डॉन की भूमिका निभाएंगे और मैं उनकी आंख बनूंगा। साथ ही लोग ये नहीं पहचान पाएंगे कि वो अंधे हैं और मैं उसे डायरेक्ट करुंगा।' बता दें कि अगर ऐसा होता है तो संजय और अरशद वारसी की 6 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.