This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Sameera Reddy On Nepotism: ‘एक स्टार किड की वजह से मुझे फिल्म से निकाल दिया गया था

नेपोटिज़्म का मुद्दा यूं तो फिल्म इंडस्ट्री में कई बार उठ चुका लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज़्म के नाम की ये चिंगारी अब ज्यादा भड़क गई है। Photo- Sameera Insta

Nazneen AhmedMon, 07 Sep 2020 02:07 PM (IST)
Sameera Reddy On Nepotism: ‘एक स्टार किड की वजह से मुझे फिल्म से निकाल दिया गया था

नई दिल्ली, जेएनएन। नेपोटिज़्म का मुद्दा यूं तो फिल्म इंडस्ट्री में कई बार उठ चुका है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज़्म के नाम की ये चिंगारी अब ज्यादा भड़क गई है। इस मुद्दे पर अबतक कई सेलेब्स के बयान आ चुके हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने भी अपनी जर्नी के बारे में बताया है।

पिंकविला से बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्हें तीन फिल्मों से निकाल दिया गया और ढंग से वजह भी नहीं बताई गई। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे तीन फिल्मों से रिप्लेस कर दिया और ढंग से वजह भी नहीं बताई गई। एक बार मुझे किसी स्टार किड की वजह से रिप्लेस किया गया और बाकी में इसलिए क्योंकि एक्टर की दोस्ती किसी और के साथ ज्यादा थी’।

एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने एक फिल्म साइन की थी इसके बाद प्रोड्यूसर ने मुझे कॉल कर के अपने ऑफिस बुलाया ये कहने के लिए मैं अब उस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं। उन्होंने कहा, ‘तुम इसके लिए नहीं हो’। मुझे बहुत बुरा लगा और मुझे ख़ुद पर ही संदेह होने लगा। मैंने अपनी मां से कहा शायद वो सही कह रहे हैं मैं फिल्मों के लिए नहीं बनी हूं। लेकिन बाद में मुझे मेरे एक शुभचिंतक ने बताया कि मुझे एक स्टार किड की वजह से रिप्लेस किया गया है, लेकिन प्रोड्यूसर में मुझे ये बताने की हिम्मत नहीं थी। मैं फिल्म का नाम तो नहीं बता सकती, लेकिन ये मेरे करियर के शुरुआती दौर की बात है’।

क्या आपको बॉलीवुड से कोई नाराज़गी है? इस सवाल के जवाब में समीरा ने कहा, ‘इस इंडस्ट्री ने मुझे बहुत कुछ दिया है। मेरे दिल में इसके ख़िलाफ कुछ नहीं है। बल्कि मैं हमेशा यही कहती हूं कि कभी इसके बारे में बुरा नहीं कहूंगी। मैं फिल्मों की इज्ज़त करती हूं और इसके खिलाफ नहीं जा सकती’।