Move to Jagran APP

Who is Sameer wankhede: रिया चक्रवर्ती के ड्रग एंगल की जांच कर रहे हैं समीर वानखेड़े, इस टॉप एक्ट्रेस के पति हैं

जॉइंट डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े के बारे में कहा जाता है कि वह किसी भी सेलिब्रिटीज को भाव नहीं देते हैं। वहीं उन्हें मुंबई पुलिस का अबतक सबसे कड़क अफसर माना जाता है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 01:47 PM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 07:49 AM (IST)
Who is Sameer wankhede: रिया चक्रवर्ती के ड्रग एंगल की जांच कर रहे हैं समीर वानखेड़े, इस टॉप एक्ट्रेस के पति हैं
Who is Sameer wankhede: रिया चक्रवर्ती के ड्रग एंगल की जांच कर रहे हैं समीर वानखेड़े, इस टॉप एक्ट्रेस के पति हैं

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रेग एंगल सामने आने के बाद ये केस अब एक अलग ही मोड़ पर जा चुका हैं। इस केस में ड्रग्स को लेकर हो रहे खुलासों ने सभी को हैरत में डाल दिया है। वहीं अब ड्रग एंगल के बाद इसकी जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की टीम कर रही है। नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने सुशांत सिंह केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के घर पर छापेमारी की। शुक्रवार सुबह नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो की टीम रिया चक्रवर्ती के मुंबई स्थित घर पहुंची। वहीं दूसरी तरह सैमुअल मिरांडा के घर पर भी छापेमारी हुई। बता दें कि  नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो की टीम में एक ऐसा अधिकारी शामिल है जिसका नाम सामने आते ही हर तरफ खलबली मच गई है। ये कोई और नहीं बल्कि समीर वानखेड़े हैं। समीर वानखेड़े को मुंबई का सबसे कड़क अफसर माना जाता है। बता दें कि समीर वानखेड़े की पत्नी एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। आइए जानते हैं सीमर और उनकी एक्ट्रसे पत्नी के बारे में कई बातें... 

loksabha election banner

सेलिब्रिटीज को भाव नहीं देते हैं समीर वानखेड़े 

जॉइंट डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े के बारे में कहा जाता है कि वह किसी भी सेलिब्रिटीज को भाव नहीं देते हैं। वहीं उन्हें मुंबई पुलिस का अबतक सबसे कड़क अफसर माना जाता है। वह अनुराग कश्‍यप, विवेक ओबेरॉय, रामगोपाल वर्मा समेत कई बॉलीवुड स्टार्स के घर छापेमारी कर चुके हैं। वहीं साल 2013 में सिंगर मीका सिंह को जब मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम के अधिकारियों ने विदेशी करेंसी के साथ पकड़ा था, उस वक्त भी समीर वानखेड़े ने ही उन पर कार्रवाई की थी।

 

View this post on Instagram

Style should give you freedom to breathe and be your own self .. this gorgeous @krakarofficial jewellery piece gives me just that. Follow us : @krakarofficial #jewellery #jewellerybrand #indiancollection #realstone

A post shared by Kranti Redkar Wankhede (@kranti_redkar) on

पत्नी है जानी मानी एक्ट्रेस

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह साल 2003 में आई अजय देवगन स्टारर फिल्म 'गंगाजल' में काम कर चुकी हैं। ​'गंगाजल' में क्रांति रेडकर ने अपूर्वा कुमारी का किरदार निभाया था। वह कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि अब क्रांति रेडकर बॉलीवुड के बजाय मराठी सिनेमा में नजर आती हैं। उन्‍होंने कई अंग्रेजी फ‍िल्‍मों में भी काम किया है। एक्टिंग के साथ साथ वह डायरेक्‍शन में भी हाथ आजमा चुकी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.