Move to Jagran APP

'इस निर्दयी नर्स की छुपाकर रखी है पहचान', पिता की मौत के बाद संभावना सेठ का अस्पताल पर फिर गंभीर आरोप

कोरोना वायरस की वजह से बहुत से लोग अपनी और अपनों की जान गवां चुके हैं। इनमें टीवी और बॉलीवुड के भी सितारे शामिल है। हाल ही में मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट संभावना सेठ ने अपने पिता को कोरोना वायरस के चलते खो दिया है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 02:13 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 04:30 PM (IST)
'इस निर्दयी नर्स की छुपाकर रखी है पहचान', पिता की मौत के बाद संभावना सेठ का अस्पताल पर फिर गंभीर आरोप
अभिनेत्री संभावना सेठ और कथित नर्स, Instagram: sambhavnasethofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से बहुत से लोग अपनी और अपनों की जान गवां चुके हैं। इनमें टीवी और बॉलीवुड के भी सितारे शामिल है। हाल ही में मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट संभावना सेठ ने अपने पिता को कोरोना वायरस के चलते खो दिया है। बीती 8 मई को उनके पिता का निधन हो गया था। पिता की मौत को संभावना सेठ ने 'मेडिकल मर्डर' बताया था।

loksabha election banner

उन्होंने सोशल मीडिया पर उस अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाते थे जिसमें उनके पिता भर्ती थे। अब उसी अस्पताल की एक नर्स को लेकर भी संभावना सेठ ने फिर आरोप लगाए हैं। साथ ही लोगों से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कथित तौर पर एक नर्स की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए संभावना सेठ ने नर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं और लोगों से उनकी पहचान करने को कहा है।

संभावना सेठ ने नर्स की तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'जयपुर गोल्डन अस्पताल जोकि बिल्कुल भी गोल्डन नहीं है। इसने अभी तक इस निर्दयी नर्स का नाम और पहचान छुपाकर रखी हुई है। दोस्तों इसका नाम पता लगवाने में मेरी मदद करें, ताकि हम अन्यों की जिंदगी बचा सकें। इस तस्वीर को जितना हो सके उतना साझा करें।' सोशल मीडिया पर संभावना सेठ का यह पोस्ट तेजी से वायारल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

दरअसल संभावना सेठ के पिता का 8 मई को कोरोना के चलते निधन हो गया था। इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें संभावना सेठ ने अस्पताल और नर्स की लापरवाही के कारण पिता की जान जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने अस्पताल पर पिता का 'मेडिकली मर्डर' करने का आरोप लगाया है। वीडियो शेयर करते हुए संभावना सेठ ने पोस्ट में लिखा था, 'इन लोगों ने मेरे पिता को मार दिया है। जैसा कि लोग कहते हैं कि दुनिया काली या गोरी नहीं हो सकती। इसी प्रकार सभी डॉक्टर भगवान नहीं होते, कुछ राक्षस भी होते हैं जो कि हमारे चहेतों को सफेद कोट पहन कर मार रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

संभवाना सेठ ने पोस्ट में आगे लिखा था, यह वीडियो रिकॉर्ड करने के 2 घंटे बाद मेरे पिता का निधन हो गया या मैं ऐसे कह सकती हूं कि उनका मेडिकली मर्डर किया गया। पिता को खोने का डर जीवन में सबसे बड़ा होता है। इससे मुझे जूझना पड़ रहा है। अब मैं निडर होकर यह लड़ाई लडूंगी। जैसा कि मेरे पिता ने मुझे सिखाया है। मैं शायद जीत जाऊं या हार जाऊं लेकिन मैं इन लोगों से लड़ाई लडूंगी। मैं मेरे पिता की अंतिम संस्कार से जुड़ी विधि पूरी होने की प्रतीक्षा कर रही हूं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.