Move to Jagran APP

सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर पहली बार सामंथा लॉकवुड ने दिया रिएक्शन, एक्ट्रेस ने 'दबंग खान' को बताया अच्छा इंसान

सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है। ऐसे में उनकी डेटिंग की खबरें भी बहुत बार चर्चा में रही हैं। सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। बीते कुछ समय से उनका नाम मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड के साथ जुड़ रहा है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 10:57 AM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 10:57 AM (IST)
सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर पहली बार सामंथा लॉकवुड ने दिया रिएक्शन, एक्ट्रेस ने 'दबंग खान' को बताया अच्छा इंसान
हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान- तस्वीर : Instagram:samanthalockwood/beingsalmankhan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है। ऐसे में उनकी डेटिंग की खबरें भी बहुत बार चर्चा में रही हैं। सलमान खान का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। बीते कुछ समय से उनका नाम मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड के साथ जुड़ रहा है। ऐसे में खुद अब सामंथा लॉकवुड ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

अब सामंथा लॉकवुड ने सलमान खान के बेहद अच्छा इंसान बताया है। यह बात एक्ट्रेस ने अपने नए इंटरव्यू में कही है। सामंथा लॉकवुड ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारी बातें की हैं। सामंथा लॉकवुड ने यह भी बताया कि वह सलमान खान की 56वें बर्थडे पार्टी का भी हिस्सा रही थीं।

सामंथा लॉकवुड ने सलमान खान के साथ अपनी लिंक अप की खबरों पर कहा, 'मुझे लगता है कि लोग ज्यादा बातें करते हैं। लोग कुछ भी नहीं के बारे में बहुत कुछ कह सकते हैं। मैं सलमान से मिली और वह बहुत अच्छे इंसान हैं। इस बारे में बस इतना ही कहना है। इसलिए मुझे नहीं पता कि लोगों की यह सोच कहां से आती है। मेरा मतलब है कि मैं उनसे और ऋतिक रोशन से मिली, लेकिन मेरे और ऋतिक के बारे में कोई कुछ नहीं कहता। इसलिए मुझे नहीं पता कि यह खबर कहां से आती है लेकिन जाहिर है, यह काफी अलग है।'

सामंथा लॉकवुड ने यह भी कहा कि सलमान खान की फिल्म सुल्तान इस समय बॉलीवुड की उनकी सबसे पसंदीदा फिल्म है। सलमान खान की बर्थडे पार्टी के बारे में बात करते हुए सामंथा लॉकवुड ने कहा, 'मेरे लिए, हर कोई सिर्फ एक और व्यक्ति था क्योंकि मैं किसी को सही मायने में नहीं जानती। मैं सिर्फ सलमान को जानती थी। मैं उनसे पहले भी एक-दो बार मिल चुकी थी, इसलिए मेरे लिए वह एकमात्र सेलिब्रिटी थे जिन्हें मैं जानता थी।'

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'फिर मैंने कुछ अन्य लोगों से मिलना शुरू किया और मुझे पता चला कि वह अभिनेता या अभिनेत्री या निर्देशक या निर्माता थे। तो मेरे लिए, यह एक पार्टी थी जिसमें प्यारे लोग थे और फिर मुझे पता चला कि पार्टी में हर कोई कौन था। यह एक प्यारा अनुभव था, हर कोई बहुत अच्छा था और अच्छी बातचीत हुई, एक बहुत ही सुंदर शाम।' इसके अलावा हॉलीवुड अभिनेत्री ने सलमान खान के साथ अपनी लिंक अप की खबरों पर और भी ढेर सारी बातें की हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.