Move to Jagran APP

Times Square पर ऐसे चमकी ट्यूबलाइट, अमरीका भी कर रहा है सलमान का इंतज़ार

अमरीका का टाइम स्क्वॉयर दुनिया के टूरिस्टों का फेवरिट प्लेस माना जाता है और इस जगह पर ट्यूबलाइट जैसी फिल्म के प्रचार को जगह मिलना भी अपने आप में बड़ी बात मानी जा रही है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 19 Jun 2017 12:40 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jun 2017 12:40 PM (IST)
Times Square पर ऐसे चमकी ट्यूबलाइट, अमरीका भी कर रहा है सलमान का इंतज़ार
Times Square पर ऐसे चमकी ट्यूबलाइट, अमरीका भी कर रहा है सलमान का इंतज़ार

मुंबई। सलमान खान हर साल ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर कोई न कोई बड़ा धमाका करते हैं और इस बार भी वो पूरी दुनिया में अपने ट्यूबलाइट की रौशनी फैलाने जा रहे हैं। खासकर अमरीका में जहां न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित टाइम स्क्वॉयर पर ट्यूबलाइट का बेहद विशाल पोस्टर लगाया गया है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि ये किसी हिंदी फिल्म के लिए पहला ऐसा अवसर है जिसके तहत किसी फिल्म को दुनिया के फेमस पब्लिक प्लेस पर जगह मिली है। वैसे तो जब भी बॉलीवुड की कोई बड़ी फिल्म दुनिया के किसी देश में लगती है वहां उसका प्रमोशन पब्लिक ट्रांसपोर्ट और अन्य तरीकों से होता यही है लेकिन सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के लिए ये बड़ी बात है कि टाइम्स स्क्वॉयर की एक गगनचुंबी इमारत पर ट्यूबलाइट बिलबोर्ड्स पोस्टर के साथ जगमगा रही है।

 

अमरीका का टाइम स्क्वॉयर दुनिया के टूरिस्टों का फेवरिट प्लेस माना जाता है और इस जगह पर ट्यूबलाइट जैसी फिल्म के प्रचार को जगह मिलना भी अपने आप में बड़ी बात मानी जा रही है। सलमान खान के पूरी दुनिया में फैंस हैं और अमरीका के लोग भी ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। उन्हें ये भी उम्मीद है कि सलमान खान और उनकी टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए न्यूयार्क आ सकती है हालांकि अभी इस बारे में सलमान खान फिल्म्स की तरफ़ से कोई भी संकेत नहीं दिया गया है।

सलमान खान की ट्यूबलाइट के साथ UC News (#TugelightwithUC) की भी महत्वपूर्ण सहभागिता है।

यह भी पढ़ें:दो घंटे 16 मिनिट जलेगी ट्यूबलाइट, बच्चे भी देख सकेंगे सलमान का भरत मिलाप 

 

कबीर खान निर्देशित ट्यूबलाइट दो भाइयों की इमोशनल कहानी है, जिसमें सलमान खान अपने रियल लाइफ ब्रदर सोहेल के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म 23 जून को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.