Move to Jagran APP

Salman Khan Lawyer Statement: सलमान खान को लेकर आ रही थीं ये खबरें, एक्टर की लीगल टीम ने जारी किया स्टेटमेंट

Bollywood Drug News खबरें आ रही थीं कि KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में सलमान खान की भी कोई हिस्सेदारी है। इसके बाद सलमान खान की लीगल टीम ने एक स्टेटमेंट जारी कर इन खबरों का खंडन कर दिया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 10:12 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 11:54 AM (IST)
Salman Khan Lawyer Statement: सलमान खान को लेकर आ रही थीं ये खबरें, एक्टर की लीगल टीम ने जारी किया स्टेटमेंट
सलमान खान (फाइल फोटो, साभार- पल्लव पालीवाल)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की लीगल टीम ने उन खबरों को खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा था कि KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में सलमान खान की भी कोई हिस्सेदारी है। दरअसल, टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी एनसीबी के रडार पर है, क्योंकि कथित तौर पर एजेंसी के कुछ कर्मचारियों नेअपने ग्राहकों के साथ ड्रग्स को लेकर बातचीत की थी। एजेंसी का नाम मीडिया में आने के बाद खबरें आने लगी थीं कि इसका सलमान खान के साथ भी कनेक्शन है, लेकिन सुपरस्टार की लीगल टीम की ओर से स्पष्ट कर दिया गया है।

loksabha election banner

सलमान खान की ओर से डीएसके लीगल के आनंद देसाई ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में कहा गया है, 'मीडिया के कुछ वर्ग गलत तरीके से रिपोर्ट कर रहे हैं कि हमारे क्लाइंट सलमान खान के KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में शेयर हैं। यह स्पष्ट किया जा रहा है कि सलमान खान की प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से KWAN और इसके ग्रुप में कोई भी हिस्सेदारी नहीं है। यह अनुरोध किया जाता है कि मीडिया हमारे क्लाइंट के बारे में झूठी खबरें प्रकाशित करने से बचें।'

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड से जुड़े लोगों के मादक पदार्थों के कथित सेवन के मामले की जांच के सिलसिले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और एक टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है। दरअसल, एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत 19 लोगों को गिरफ्तार किया है और कई लोगों से पूछताछ की है।

वहीं, एनसीबी ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी लंबी पूछताछ की है। ड्रग्स रैकेट में रिया का नाम उसकी जया साहा से हुई वाट्सएप चैट से ही सामने आया था। जया से इससे पहले सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी लंबी पूछताछ कर चुके हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.