Move to Jagran APP

चुलबुल पांडे ने कस ली कमर , लेकिन पहले ये काम होगा पूरा

फिलहाल सलमान खान कबीर खान की फिल्म ' ट्यूबलाइट ' की शूटिंग को जल्द से जल्द ख़त्म करने में लगे हुए हैं जिसके बाद वो कटरीना कैफ के साथ ' टाइगर जिन्दा है ' की 60 दिनों करेंगे।

By ManojEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2016 01:29 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2016 01:34 PM (IST)
चुलबुल पांडे ने कस ली कमर , लेकिन पहले ये काम होगा पूरा

मुंबई। सलमान खान अपने बयानों को लेकर भले ही फंस जाते हों लेकिन काम को लेकर नहीं और इसी कारण उन्होंने तय किया है कि वो अपनी फिल्म दबंग के अगले भाग की शूटिंग को थोड़ा आगे बढ़ा देंगे।

loksabha election banner

दरअसल पहले ये खबर थी कि सलमान खान अगले साल हर हाल में फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे और इसके लिए अरबाज़ खान और पूरी टीम को एलर्ट पर भी रख दिया था लेकिन अब सलमान ने अपनी रणनीति में थोड़ा बदलाव किया है। खबर है कि सलमान खान अब दबंग-3 को साल 2018 में शूट करेंगे। इसका सबसे बड़ा कारण है फिल्म ' टाइगर ज़िंदा है '। इस साल के शुरू में सलमान खान की 'टाइगर' का सीक्वल करने की कोई योजना नहीं थी लेकिन यशराज से हुई लगातार बातचीत के बाद सलमान ने पहले टाइगर की शूटिंग को ओके किया और बाद में वो दबंग का हिस्सा बनेंगे। हालांकि सलमान ने पहले ही ये तय कर लिया है कि वो दबंग-3 को 2018 के ईद के मौके पर रिलीज करेंगे।

पाक कलाकारों के बचाव में उतरे सलमान पर नाना पाटेकर ने साधा निशाना!

फिलहाल सलमान खान कबीर खान की फिल्म ' ट्यूबलाइट ' की शूटिंग को जल्द से जल्द ख़त्म करने में लगे हुए हैं जिसके बाद वो कटरीना कैफ के साथ ' टाइगर जिन्दा है ' की 60 दिनों करेंगे। फिल्म अगले साल मार्च में शुरू होगी और उसी साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.