Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: बिग बॉस वीकेंड का वार में दिखेंगे ये 7 सितारे, कई खुलासों के साथ होंगे चौंकाने वाले टास्‍क

Salman Khan Welcomes Rajkummar Rao Boman Irani On Bigg Boss Weekend Ka Vaar सलामन खान का चर्चित शो बिग बॉस के सेट पर बॉलीवुड के 7 सितारे वीकेंड का वार में धमाका करने वाले हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 12:42 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 01:28 PM (IST)
Bigg Boss 13: बिग बॉस वीकेंड का वार में दिखेंगे ये 7 सितारे, कई खुलासों के साथ होंगे चौंकाने वाले टास्‍क
Bigg Boss 13: बिग बॉस वीकेंड का वार में दिखेंगे ये 7 सितारे, कई खुलासों के साथ होंगे चौंकाने वाले टास्‍क

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Salman Khan Welcomes Rajkummar Rao Boman Irani On Bigg Boss Weekend Ka Vaar: सलामन खान का चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सेट पर बॉलीवुड के 7 सितारे वीकेंड का वार में धमाका करने वाले हैं। शो पर राजकुमार राव के साथ कई बॉलीवुड सेलीब्रिटी केंटेस्‍टेंट को चौंकाने के लिए आ रहे हैं। इस दौरान कई खुलासे और अलग अलग तरह के टास्‍क भी परफार्म किए जाने वाले हैं।

loksabha election banner

बिग बॉस के 13वें सीजन का दूसरा वीकेंड का वार का पहला शनिवार रोचक होने वाला है। सेट पर धमाल मचाने के लिए दिग्‍गज सितारों को इन्‍वाइट किया गया है। मेकर्स ने इस बारे में खुलासा करते हुए बताया है कि सेट पर सलमान खान के साथ राजकुमार और बोमन ईरानी भी पहुंचने वाले हैं।

मेकर्स की ओर सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियो पोस्‍ट में खुलासा किया गया है कि वीकेंड का वार में शनिवार को फिल्‍म मेड इन चाइना की स्‍टारकास्ट आने वाली है। वीडियो के जरिए बताया गया है कि सेट पर बोमन ईरानी, राजकुमार राव, मौनी राय अपनी आने वाली फिल्‍म का प्रमोशन करने आ रहे हैं।

इसके अलावा सेट पर धमाल करने के लिए कोरियोग्राफर तुषार कालिया और अभिनेत्री श्रेनु पारिख परफॉर्म करने वाली हैं। इसके अलावा सेट पर कॉमेडी किंग सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया भी शिरकत कर रहे हैं। सितारों से सजी शाम को कई अलग अलग तरह के टास्‍क परफॉर्म किए जाएंगे। इसके साथ कंटेस्‍टेंट के हफ्ते भर का लेखा जोखा सलमान खान के सामने आएगा और कई बड़े खुलासे किए जाएंगे।

गौरतलब है कि इस बार का वीकेंड का वॉर कंटेस्‍टेंट के लिए काफी दुखदायी होने वाला हो सकता है। पिछले हफ्ते पहला वीकेंड होने के चलते किसी भी कंटेस्‍टेंट को एलिमिनेट नहीं किया गया था। ऐसे में दूसरे वीकेंड का वॉर में दो-दो ऐलिमिनेशन एक साथ किए जाने की आशंका बढ़ गई है। इस तरह इस बार का वीकेंड का वार रोमांचक होने वाला है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.