Move to Jagran APP

सलमान खान स्वैग से कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा का स्वागत... कुछ इस तरह

खबर है कि प्रियंका जल्द ही घर लौटने वाली हैं और फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 18 Apr 2018 03:05 PM (IST)Updated: Wed, 18 Apr 2018 03:05 PM (IST)
सलमान खान स्वैग से कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा का स्वागत... कुछ इस तरह
सलमान खान स्वैग से कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा का स्वागत... कुछ इस तरह

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान की अली अब्बास जफर वाली फिल्म भारत में अंतत: यह घोषणा हो चुकी है कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा लीड रोल निभायेंगी और काफी समय के बाद अपने विदेशी प्रोजेक्ट्स के बाद प्रियंका भारत वापसी कर रही हैं और बॉलीवुड में एक बार फिर से धमाल मचाने जा रही हैं।

loksabha election banner

ऐसे में सलमान खान जो कि अपने अंदाज में हमेशा कहते रहते हैं कि स्वागत नहीं करोगे हमारा, इस बार वह स्वागत की तैयारी अपनी लीडिंग लेडी प्रियंका चोपड़ा के लिए करने जा रहे हैं। जी हां,सलमान खान ने ट्विटर पर इस बात की खुशी जाहिर करते हुए स्वैग से स्वागत करते हुए लिखा है कि भारत, वेलकम्स यू बैक होम प्रियंका चोपड़ा, जल्द ही मिलते हैं। बाय द वे हमारी फिल्म हिंदी है। इस ट्विटर से सलमान खान ने मस्ती-मस्ती में प्रियंका की टांग खिंचाई भी कर दी है, क्योंकि वह लंबे समय से विलायत में रह कर आयी हैं तो दर्शक यह न समझ लें कि उनकी फिल्म में प्रियंका कोई विलायती किरदार निभाने जा रही हैं। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि प्रियंका सलमान के इस ट्विट के जवाब में क्या कहती हैं। प्रियंका और सलमान की जोड़ी पहली बार नहीं बन रही है। इस फिल्म से पहले भी दोनों ने गॉड तुस्सी ग्रेट हो, मुझसे शादी करोगी और सलाम ए इश्क जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: अखंड भारत के पहले बाग़ी की फिल्म में ‘बाहुबली तमन्ना’ भी

बता दें कि लंबे समय से सलमान की इस फिल्म को लेकर चर्चाएं हो रही थीं। माना जा रहा था कि सलमान खान के साथ कटरीना की जोड़ी भी बन सकती है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने हाल ही में ट्विटर पर पहले दिन की शूटिंग की तस्वीर साझा की थी। खबर है कि प्रियंका जल्द ही घर लौटने वाली हैं और फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: मनमर्ज़ियां की शूटिंग खत्म होने पर अभिषेक बच्चन ने लिखा इमोशनल नोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.