Move to Jagran APP

सलमान ख़ान ने सबसे कहा 'ओके जानू' कहो...

सलमान ख़ान का यही स्टाइल उन्हें स्टार्स की भीड़ में अलग बनाता है...

By Hirendra JEdited By: Published: Sat, 07 Jan 2017 11:00 AM (IST)Updated: Sat, 07 Jan 2017 11:25 AM (IST)
सलमान ख़ान ने सबसे कहा 'ओके जानू' कहो...

मुंबई। सलमान ख़ान जब तारीफ करते हैं तो दिल खोल कर करते हैं। उनका यही अंदाज़ उन्हें बॉलीवुड में दिलदार और सबका भाईजान बनाता है। इस बार उन्होंने अपना प्यार आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर पर बरसाया है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि जल्द ही आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फ़िल्म 'ओके जानू' रिलीज़ होने वाली है और इस फ़िल्म की पूरी टीम इसके प्रमोशन में जुटी है। ऐसे में सलमान ख़ान ने अपनी बॉडी दिखाते हुए आदित्य रॉय कपूर के साथ एक तस्वीर ट्वीट की है।

इसे भी पढ़ें: सलमान ख़ान ने जब अनुपम खेर से की थी ओम पुरी की शिकायत!

साथ ही सलमान ने अक्षय कुमार, अजय देवगन, शाह रूख, आमिर, रितिक रोशन समेत सभी दिग्गज कलाकारों से आदित्य और उनकी फ़िल्म 'ओके जानू' के प्रमोशन में मदद करने की अपील की है।

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के लिए रणवीर सिंह ने नहीं इसने गाया बर्थ डे सॉन्ग, दीपिका ने कहा- लवली!

हाल ही में 'दंगल' के दौरान भी सलमान ने ट्वीट कर फ़िल्म को अपनी फ़िल्म सुल्तान से बेहतर बताया था। सलमान ख़ान का यही स्टाइल उन्हें स्टार्स की भीड़ में अलग बनाता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि उनकी बात मान कर ये स्टार्स भी 'ओके जानू' के लिए कोई ट्वीट करते हैं या नहीं!

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.