Move to Jagran APP

Dabangg-3 में Salman Khan अपने जीजा की हिरोइन के साथ करेंगे आइटम डांस

Dabangg 3 में सलमान खान अभिनेत्री वरीना हुसैन के साथ आइटम नंबर पर डांस करते नजर आएंगे। पहले इस गाने में अभिनेत्री मौनी रॉय के लिए जाने की चर्चा थी।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 11 Jun 2019 03:47 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2019 03:47 PM (IST)
Dabangg-3 में Salman Khan अपने जीजा की हिरोइन के साथ करेंगे आइटम डांस
Dabangg-3 में Salman Khan अपने जीजा की हिरोइन के साथ करेंगे आइटम डांस

नई दिल्ली, जेएनएन। Dabangg 3 में सलमान खान अभिनेत्री वरीना हुसैन के साथ आइटम नंबर पर डांस करते नजर आएंगे। पहले इस गाने में अभिनेत्री मौनी रॉय के लिए जाने की चर्चा थी, लेकिन अब पता चला है कि यह स्पेशल आइटम नंबर वरीना हुसैन पर फिल्माया जा चुका है।

loksabha election banner

बॉलीवुड के सूत्रों के मुताबिक मुंबई के महबूब स्टूडियो में इस गाने की शूटिंग की जा चुकी है। इस गाने को कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है। वरीना हुसैन इससे पहले सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ लवयात्री में हिरोइन रह चुकी हैं। आयुष शर्मा सलमान की बहन अर्पिता खान के पति हैं। 

इसके अलावा ग्रीन ऑई ब्यूटी वरीना हुसैन रैप स्टार बादशाह के एक गाने में नजर आ चुकी हैं। उस गाने में भी वरीना के मूव काफी शानदार थे। अब देखना है कि वरीना, वैभवी और सलमान की तिकड़ी दर्शकों काे कितनी लुभा पाती है। दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। 

दबंग के आइटम नंबर रहे हैं सुपरहिट

दबंग में मलाइका अरोड़ा में फिल्माया गया डांस मुन्नी बदनाम हुई सुपरहिट हुआ था। वहीं दबंग के दूसरे पार्ट में करीना कपूर पर चिपका लूं सइयां तोहे फेविकोल से.. भी दर्शकों की जबान पर खूब चढ़ा था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.