Move to Jagran APP

Salman Khan Covid 19 Report: 'बिग बॉस 14 वीकेंड का वार' से पहले मिली सलमान ख़ान को उनकी कोविड-19 की रिपोर्ट, जानें रिजल्ट

सलमान ख़ान के फैंस के माथे पर आज उस वक्त शिकन आ गई जब पता चला कि भाईजान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सलमान और उनके परिवार को जैसे ही ये पता चला तभी सभी ने ख़ुद को आइसोलेट कर लिया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 04:22 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 06:01 PM (IST)
Salman Khan Covid 19 Report: 'बिग बॉस 14 वीकेंड का वार' से पहले मिली सलमान ख़ान को उनकी कोविड-19 की रिपोर्ट, जानें रिजल्ट
Photo Credit - Salman Khan Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान ख़ान के फैंस के माथे पर आज उस वक्त शिकन आ गई जब पता चला कि भाईजान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सलमान ख़ान और उनके परिवार को जैसे ही इस बारे में जानकारी मिली तभी सभी ने ख़ुद को आइसोलेट कर लिया और तुरंत अपना कोविड टेस्ट करवाया। अब भाईजान के कोविड टेस्ट की भी रिपोर्ट आ गई है। अच्छी बात ये है कि सलमान और उनके पूरे परिवार का कोविड टेस्ट रिजल्ट नेगेटिव आया है।

loksabha election banner

फ्री प्रेस जर्नल की खबर के मुताबिक, सलमान और उनके परिवार का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। इसके अलावा भाईजान का परिवार ही अपने दोनों स्टाफ मेंबर्स और ड्राइवर के इलाज का खर्चा उठा रहा हैं। जो की इस वक्त बॉम्बे हॉस्पिटल में एडमिट हैं। हालांकि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बीएमसी ने सलमान के पूरे गैलेक्सी अपार्टमेंट को सेनेटाइज़ कर दिया है।

Salman Khan के ड्राइवर और दो स्टाफ को हुआ कोरोना, Farah Khan हो सकती BB 14 की नई Host

करेंगे वीकेंड का वार की शूटिंग

जैसे ही सलमान ख़ान के आइसोलेशन की खबर आई तो लोगों के ज़हन में ये सवाल उठने लगे कि अब बिग बॉस ‘वीकेंड का वार’ का कौन शूट करेंगा? क्योंकि भाईजान तो कम से कम से एक हफ्ते तक आइसोलेट रहेंगे। ऐसे में फराह ख़ान के नाम पर कयास लगाया जाने लगा। लेकिन अब बिग बॉस के फैंस के लिए गुड न्यूज है, खबर के मुताबिक सलमान ख़ान ही वीकेंड का वार में नज़र आएंगे। क्योंकि उनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है तो वो कल वीकेंड का वार की शूटिंग करेंगे। 

कोविड का शिकार बने ये सेलेब्स

मनोरंजन इंडस्ट्री पर कोविड-19 का प्रकोप लगातार बना हुआ है। बॉलीवुड के कई सितारे वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जुलाई में उस वक़्त हड़कम्प मच गया था अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को कोविड-19 संक्रमित होने की ख़बर आयी थी। इसके बाद आमिर ख़ान के स्टाफ के सदस्यों को भी कोरोना संक्रमण हो चुका है। हालांकि, उनका पूरा परिवार नेगेटिव आया था। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, मानव कौल, कनिका कपूर, भी कोविड 19 का शिकार हो चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.