Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण के साथ क्यों नहीं बनी है अब तक सलमान खान की जोड़ी, जानें इस खबर में

सलमान ने तो साफ कर दिया है कि वह दीपिका के साथ कब काम करेंगे. फिलहाल सलमान कटरीना कैफ के साथ फिल्म भारत में नजर आयेंगे इसके बाद सोनाक्षी के साथ दबंग 3 में नजर आयेंगे.

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 28 Mar 2019 11:53 AM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2019 09:18 AM (IST)
दीपिका पादुकोण के साथ क्यों नहीं बनी है अब तक सलमान खान की जोड़ी, जानें इस खबर में
दीपिका पादुकोण के साथ क्यों नहीं बनी है अब तक सलमान खान की जोड़ी, जानें इस खबर में

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण और सलमान खान Salman khan की जोड़ी संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म इंशाअल्लाह में बन सकती थी. ऐसी चर्चाएं थीं. लेकिन फिर आलिया भट्ट का नाम सामने आ गया.

loksabha election banner

ऐसे में यह चर्चा और अधिक होने लगी कि सलमान खान ने अब तक दीपिका के साथ कोई फिल्म क्यों नहीं की है. सो, सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बात रख दी है. उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण के साथ उनकी जोड़ी नहीं बनी है तो इस बात को लेकर वह भी काफी हैरान हैं कि कोई उनकी जोड़ी को लेकर फिल्म बनाने के बारे में क्यों नहीं सोच पाया है. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि दीपिका बड़ी स्टार हैं तो उनके साथ काम करने के लिए बहुत अच्छी कहानी होनी चाहिए और सलमान के पास फिलहाल कुछ नहीं है.

बता दें कि सलमान खान ने ही दीपिका पादुकोण को सबसे पहले फिल्मों में आने का ऑफर दिया था. लेकिन उस वक्त दीपिका फिल्मों में नहीं आना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने फिल्म में आने से मना कर दिया था. खबरें तो यह भी हैं कि फिल्मों में आने के बाद भी दीपिका ने सलमान की कुछ फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया था. शायद इसलिए अब तक यह जोड़ी नहीं बन पायी है.

बहरहाल, सलमान ने तो साफ कर दिया है कि वह दीपिका के साथ कब काम करेंगे. फिलहाल सलमान कटरीना कैफ के साथ फिल्म भारत में नजर आयेंगे, इसके बाद सोनाक्षी के साथ दबंग 3 में नजर आयेंगे. बता दें कि, सलमान खान के होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म नोटबुक से प्रनूतन बलह और जहीर इकबाल डेब्यू करने जा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.