Move to Jagran APP

सलमान खान नहीं कर सकते और इंतजार, कड़ी सुरक्षा के बीच इस महीने से शुरू करेंगे 'सिकंदर' की शूटिंग

Salman Khan हिंदी सिनेमा के एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्में हिट हो या फ्लॉप फैंस उनकी अगली फिल्म का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार करते हैं। ईद के मौके पर सलमान खान ने अपनी फिल्म सिकंदर की घोषणा की थी। पहली बार इस फिल्म में उनकी साझेदारी ए आर मुरुगदास के साथ देखने को मिलेगी। सिकंदर की शूटिंग सलमान इस महीने से शुरू कर देंगे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 19 Apr 2024 11:07 AM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 11:07 AM (IST)
कड़ी सुरक्षा के बीच इस महीने से शुरू करेंगे 'सिकंदर' की शूटिंग/ photo- Instagram

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। सलमान खान इस वक्त अपनी आगामी फिल्मों के साथ-साथ धमकी मिलने की वजह से भी चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही उनके बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर के बाहर बाइक पर सवार दो लोगों ने गोली चलाई थी। इस खबर के सामने आने के बाद सलमान के फैंस चिंतित हो उठे थे।

loksabha election banner

इस घटना के बाद दबंग खान की सिक्योरिटी को और भी ज्यादा बढ़ा दिया गया है। अब हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान इस घटना के बाद दुबककर घर में बैठना नहीं चाहते हैं और वह बिना किसी प्रतीक्षा के अपनी आगामी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू कर देंगे।

इस महीने से शुरू होगी सिकंदर की शूटिंग

10 अप्रैल को ईद के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आगामी फिल्म 'सिकंदर' की घोषणा की थी । इस फिल्म के निर्देशन की कमान ए आर मुरुगदास संभाल रहे हैं। सलमान बिना किसी प्रतीक्षा के अब इस फिल्म पर जल्द काम शुरू करना चाहते हैं। फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार सलमान सिकंदर की शूटिंग मई से शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की फिल्म में एक्शन ही नहीं, म्यूजिक भी होगा ऑन फायर, इस म्यूजिक डायरेक्टर को मिली Sikandar की कमान

इस फिल्म के निर्देशक ए आर मुरुगदास फिलहाल तमिल फिल्म एसके23 की शूटिंग में व्यस्त हैं। दक्षिण भारतीय कलाकार शिवकार्तिकेयन की इस फिल्म की शूटिंग जून तक चलने वाली है। वहीं अब मुरुगदास को मई से सिकंदर की भी शूटिंग शुरू करनी होगी। ऐसे में अब अगले दो महीनों तक मुरुगदास को अपना समय सिकंदर और एसके 23 फिल्म के बीच बांटना होगा।

2025 में ईद के मौके पर आएगा सिकंदर

इस रिपोर्ट में ये भी बताया सिकंदर फिल्म के शुरू होने से पहले मुरुगदास का प्रयास होगा कि वह एसके 23 फिल्म के ज्यादा से ज्यादा हिस्से शूट कर लें। मई में वह सिकंदर का एक शेड्यूल शूट करने के बाद फिर से एसके 23 फिल्म पर लौटेंगे और उसकी पूरी शूटिंग जून तक खत्म कर लेंगे।

salman khan start shoot for sikandar

जुलाई से मुरुगदास सलमान की ही फिल्म पर ध्यान देंगे। शिवाकार्तिकेयन की फिल्म को तय समय पर पूरा करने में मुरुगदास की मदद पूरी टीम कर रही है। आपको बता दें कि 'सिकंदर' अगले साल 2025 में ईद के खास मौके पर रिलीज होगी। ये फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.