Move to Jagran APP

Radhe Update: 'राधे' की शूटिंग पर वापस लौटने वाले हैं सलमान ख़ान, जानिए पूरी डिटेल

Radhe Update कोरोना काल में सलमान ख़ान अपने शो बिग बॉस के साथ वापसी कर रहे हैं। इसके अलावा वह अपनी फ़िल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू करने वाले हैं। ख़बरों के मुताबिक राधे की शूटिंग 2 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 04:08 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 04:08 PM (IST)
Radhe Update: 'राधे' की शूटिंग पर वापस लौटने वाले हैं सलमान ख़ान, जानिए पूरी डिटेल
राधे पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है।)

नई दिल्ली,जेएनएन। Radhe Update: कोरोना काल के बाद अब शूटिंग शुरू होने लगी है। अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और आमिर ख़ान जैसे एक्टर्स ने शूटिंग शुरू कर दी है। अब इस फेहरिस्त में सलमान ख़ान का भी नाम शामिल होने जा रहा है। बिग बॉस के अलावा अब वह अपनी फ़िल्म की शूटिंग के लिए भी वापस लौट रहे हैं। सलमान खान स्टारर 'राधे' की शूटिंग 2 अक्टूबर से कर्जत के एनडी स्टूडियो में फिर से शुरू की जाएगी।

loksabha election banner

राधे 2 को ईद पर ही रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कोरोना काल में यह संभव नहीं हो पाया। फ़िल्म के कुछ हिस्से शूटिंग भी बची हुई है। ऐसे में जब सबकुछ अनलॉक हो रहा है, तो फ़िल्म भी पटरी पर लौट रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस 15 दिवसीय कार्यक्रम के बाद पैचवर्क के लिए बांद्रा के महबूब स्टूडियो में अंतिम शूटिंग को भी अंजाम दिया जाएगा। शूटिंग के दौरान टीम कलाकारों और क्रू की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कुछ अतिरिक्त सावधानी भी बरती जाएगी।

मीडियो रिपोर्ट्स की मानें, तो वे मुंबई के बाहरी इलाके में फ़िल्म की शूटिंग करेंगे और रोजमर्रा की यात्रा से बचने के लिए, प्रोडक्शन टीम ने स्टूडियो के करीब एक होटल बुक किया है, जहां सभी क्रू के रुकने की व्यवस्था की जाएगी। सुरक्षा के उच्चतम स्तर को बनाए रखते हुए, किसी भी सदस्य को शूटिंग की अवधि के दौरान किसी भी बाहरी व्यक्ति से मिलने की अनुमति नहीं होगी।

बता दें, इस पहले सलमान ख़ान बिग बॉस के प्रोमोज़ शूट कर चुके हैं। ऐसे में उनके पास इसका अनुभव भी है। मेकर्स शूटिंग पर एक एयर बबल का निर्माण कर रहे हैं। यहां सभी साधनों को नियमित रूप से सेनिटाइज़ किया जाएगा। गौरतलब है कि इस फ़िल्म का निर्माण सोहेल ख़ान और अतुल अग्निहोत्री मिलकर कर रहे हैं। अब देखना है कि फैंस को सलमान की फ़िल्म कब देखने को मिलती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.