Move to Jagran APP

फिल्म दबंग 3 की शूटिंग हुई शुरू, नर्मदा के किनारे से सलमान ने भेजी ये तस्वीर

Dabangg 3 फिल्म को दिसंबर में रिलीज़ कर दिया जाएगा। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं और अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 01 Apr 2019 03:29 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2019 08:04 AM (IST)
फिल्म दबंग 3 की शूटिंग हुई शुरू, नर्मदा के किनारे से सलमान ने भेजी ये तस्वीर
फिल्म दबंग 3 की शूटिंग हुई शुरू, नर्मदा के किनारे से सलमान ने भेजी ये तस्वीर

मुंबईl फिल्म अभिनेता सलमान खान Salman khan की बहुप्रतिक्षित फिल्म दबंग 3 की शूटिंग इंदौर के पास महेश्वर में सोमवार से शुरू हो गई हैl खास बात है कि, शूटिंग लोकेशन से सलमान खान की फिल्म Dabangg 3 दबंग 3 का पहला फोटो जारी कर दिया गया था, जिसमें सलमान खान फिल्म दबंग के चिर परिचित अंदाज में खड़े नजर आ रहे हैंl हम आपको कुछ और अंदर की तस्वीरें भी दिखाने जा रहे हैं। साथ ही सलमान खान ने एक ख़ास तस्वीर भी भेजी है नर्मदा नदी किनारे से l 

loksabha election banner

सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस फोटो को अपने फैंस के लिए शेयर किया था। इस फोटो में देख सकते हैं कि, सलमान उनकी शर्ट के पीछे कॉलर पर चश्मा लगाए हुए हैं। कैमरा ठीक उनके पीछे हैं। और फ्रेम में प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और फिल्म के निर्देशक प्रभुदेवा नजर आ रहे हैंl उन्होंने माथे पर तिलक लगा रखा हैl

 

View this post on Instagram

Day1.... #dabangg3 @arbaazkhanofficial @prabhudheva @nikhildwivedi25

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह तस्वीर महेश्वर की है जहां पर देखा जा सकता है कि सलमान शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सलमान खान अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग महेश्वर में शुरू कर चुके हैं। यह फिल्म का पहला शेड्यूल है।

सलमान के साथ अरबाज भी साथ हैं जो कि फिल्म को प्रोड्यूसर हैं।

रविवार शाम को सलमान खान इंदौर पहुंच गए थे। इसके बाद वे महेश्वर गए। रविवार को सलमान और अरबाज खान ने इंदौर पहुंचकर एक वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि हम दोनों इंदौर में हैं जहां हमारा जन्म हुआ था और महेश्वर में हम शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं जहां पर हमारे दादाजी पोस्टेड थे जब वे पुलिस फोर्स में थे।

नीचे तस्वीर में देख सकते हैं कि सलमान खान और अरबाज खान किस प्रकार साइकिल चला रहे हैं। शूटिंग के बीच दोनों ने साइकलिंग का आनंद लिया। 

फिल्म को दिसंबर में रिलीज़ कर दिया जाएगा। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं और अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। करीब 10 साल बाद सलमान और प्रभूदेवा की जोड़ा एक साथ आ रही है। इससे पहले साल 2009 में सलमान खान को फिल्म वांटेड में प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.